Home » राज्य » Two Chennai journalists arrested for allegedly stalking, harassing woman professor
 

इन दो पत्रकारों ने पहले महिला प्रोफ़ेसर से की दोस्ती, फिर ऐसे किया ब्लैकमेल, गिरफ्तार

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 September 2018, 15:22 IST

तमिलनाडु पुलिस ने रविवार को चेन्नई के पत्रकारों को कथित रूप से एक महिला को परेशान करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. द न्यूज़ मिनट की रिपोर्ट्स के अनुसार अभियुक्तों की पहचान विकतान समूह के पत्रकार स्टालिन और फ्रीलांस रिपोर्टर और एपी राजा के रूप में हुई है.

अपनी शिकायत में महिला ने कहा कि उसने फेसबुक पर जनवरी 2017 में स्टालिन से दोस्ती की थी और वे इस साल मई में पहली बार मिले थे. महिला ने कहा कि उसके बाद उसने बात करनी बंद कर दी थी क्योंकि उसे अपने व्यवहार को पसंद नहीं आया.

शिकायतकर्ता ने कहा कि उसने अप्रैल 2017 में फेसबुक पर राजा से मित्रता की थी और इस मई में चेन्नई के मरीना बीच में उससे मुलाकात की, जहां उसने उसे बताया कि वह उससे प्यार करता है.उसने कहा कि उसने दोस्ती ख़त्म कर दी थी क्योंकि वह विवाहित था. महिला ने कहा कि उसने राजा के फोन पर दो पत्रकारों की एक तस्वीर खोज ली और उससे इसके बारे में पूछताछ की.

शिकायतकर्ता ने कहा स्टालिन को मेरे और राजा के बीच बंधन के अंतरंग विवरण के बारे में पता चला. उन्होंने मेरा फायदा उठाने का प्रयास किया. महिला ने कहा मैंने राजा से कहा कि स्टालिन को मेरे साथ अपने व्यवहार के बारे में चेतावनी दें.

महिला ने बताया कि स्टालिन ने मुझे व्हाट्सएप पर अश्लील संदेश भेजना शुरू कर दिए. स्टालिन ने यह भी धमकी दी कि वह इसे मेरे परिवार और रिश्तेदारों को बताएगा और वह मेरे कॉलेज में मेरा अपमान करेगा. उन्होंने मुझे मौत की भी धमकी दी.

अभियुक्त ने कथित रूप से उन्हें राजा के साथ अपनी तस्वीरों को पोस्ट करने से रोकने के लिए उन्हें 1 लाख रुपये देने के लिए ब्लैकमेल किया. महिला ने कहा कि उसने कथित उत्पीड़न के बाद आत्महत्या करने का भी प्रयास किया.
महिला ने 10 सितंबर को विकतान समूह को उत्पीड़न की सूचना दी लेकिन स्टालिन के खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है.

First published: 24 September 2018, 15:19 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी