Home » राज्य » UP CM Yogi Adityanath reveals his future plan in first press conference
 

जानिए मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार क्या बोले योगी आदित्यनाथ

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 March 2017, 19:49 IST

उत्तर प्रदेश के नवनियुक्त मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को शपथ ग्रहण बाद शाम को मीडिया के जरिये जनता से अपनी बात कही. यूं तो प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद मीडिया योगी पर तमाम तीखे सवालों की बौछार को तैयार बैठी थी, लेकिन उन्होंने अपनी बात कहने के बाद एक-दो सवाल के जवाब दिए और चलते बने.

 

सीएम योगी की पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीएम उन्होंने कहा कि केंद्र में भाजपा ने विकास के माध्यम से लोगों के दिल में जगह बनाई. यूपी में भी सबका साथ सबका विकास के वादे के साथ पार्टी जनता के सामने आई है.

उन्होंने अखिलेश सरकार पर निशाना साधा और कहा की भाजपा सरकार कानून व्यवस्था को चाक चौबंद करेगी और कोई परिवारवाद नहीं होगा. हमारी सरकार यूपी को भ्रष्टाचार मुक्त बनाएगी.

 

उन्होंने कहा प्रदेश पिछले 15 वर्ष से पिछड़ गया है. अब भाजपा सरकार आम जनता के कल्याण के लिए और उत्थान के लिए काम करेगी. हम घोषणापत्र में किए गए वादों को पूरा करेंगे. संकल्प पत्र को पूरा करने के लिए सरकार तैयार है.

उन्होंने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था सुधरेगी, पूरी सजग तरीके से काम करेगी, युवाओं की ज़रूरत का ध्यान रखेंगे, पलायन को रोकने का काम करेंगे और रोज़गार के लिए कौशल विकास सेवा की शुरुआत होगी.

इसके साथ ही उन्होंने कहा की भाजपा सरकार अब प्रदेश में महिला सुरक्षा के लिए बेहतर काम करेगी. स्वास्थ्य और शिक्षा के लिए हमारी सरकार की कई योजनाएं हैं.

First published: 19 March 2017, 19:49 IST
 
अगली कहानी