Home » राज्य » Uttarakhand: 5 people dead & more than 6 people injured after a boulder fell on a bus, at Kakrighat in Almora
 

हल्द्वानी-अल्मोड़ा हाईवे पर हादसा, बस पर बोल्डर गिरने से 5 की मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 May 2017, 16:46 IST

अल्मोड़ा-हल्द्वानी हाईवे पर लोहाली के पास काकड़ीघाट में भीषण सड़क हादसा हो गया है. यहां बस के ऊपर पहाड़ी से विशालकाय बोल्डर आकर गिर गया. बोल्डर गिरने से मौके पर ही पांच लोगों की मौत हो गई. इस हादसे में 11 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

जानकारी के मुताबिक सोमवार को बस (यूए12-7108) अल्मोड़ा से हल्द्वानी की ओर जा रही थी. ये बस जैसे ही भवाली पार करके लोहाली के पास पहुंची, तभी अचानक पहाड़ी से विशालकाय बोल्डर उस पर आ गिरा. बोल्डर के बस पर गिरने से उस में सवार पांच यात्रियों की मौके पर मौत हो गयी और 11 लोग घायल हो गए. घायलों में कुछ की हालत गंभीर है. पुलिस, बचाव दल और स्थानीय लोगों की मदद से जख्मी लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

मृतकों की पहचान नहीं हो पाई. स्थानीय लोगों के मुताबिक मृतकों की संख्या में इजाफा हो सकता है. इस इलाके में बारिश होने के बाद अक्सर बोल्डर पहाड़ी से गिरकर सड़क पर आते हैं.  गौरतलब है कि अल्मोड़ा-हल्द्वानी हाईवे पर सड़क को चौड़ा करने का काम लंबे समय से चल रहा है.

First published: 22 May 2017, 16:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी