Home » राज्य » Uttarakhand: A private bus submerged near a drain overflowing due to heavy rainfall in Haldwani
 

उत्तराखंड: हल्द्वानी में देखते- देखते नाले में बह गई पूरी बस और ऐसे बचाई गई 28 यात्रियों की जान

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 July 2018, 19:11 IST
(ANI)

उत्तराखंड में लगातार हो रही बारिश के चलते नदियां के साथ ही छोटे मोटे नाले भी उफान मार रहे हैं. जिसके चलते हादसे होने का खतरा बढ़ गया है. हल्द्वानी में सोमवार सुबह एक हादसा होते-होते बच गया. चोरगलिया के बीच एक 28 यात्रियों से भरी बस उफान पर आए बरसाती असनी नाले में बह गई. यात्रियों के शोर मचाने के पर स्थानीय लोगों और पुलिस ने रेस्क्यू कर बस में सवार सभी 28 यात्रियों को सकुशल बाहर निकाला लिया. हालांकि बस नाले में बह गई.

पुलिस के अनुसार, सोमवार सुबह रोडवेज की जेएनएनयूआरएम की 28 सीटर बस सितारगंज के लिए रवाना हुई थी. बस में 28 यात्री सवार थे. चोरगलिया थाने के पास से होकर गुजरने वाले असनी नाले में बस बह गई. लोगों ने बस की छत पर चढ़कर बामुश्किल जान बचाई. स्थानीय लोगों और पुलिस ने रेस्क्यू कर सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया. पुलिस के अनुसार, नाला उफान पर है. अभी उसमें खतरा बना हुआ है. पुलिस ने दोपहिया वाहनों के आवागमन पर रोक लगा दी है.

स्थानीय लोगों का कहना है कि मना करने के बावजूद ड्राइवर ने बस बरसाती नाले में उतरा दी. बस का ड्राइवर नशे की हालत में था. इस दौरान बस तेज बहाव में बहने लगी. स्थानीय लोगों ने पुलिस की मदद से सभी यात्रियों को बचाया.

ये भी पढ़ें- मेरठ में अंडरपास में डूबी स्कूली बस, ऐसे बचाई गई 28 बच्चों की जान

First published: 30 July 2018, 19:11 IST
 
अगली कहानी