Home » राज्य » Uttarakhand BJP president Corona positive, organized party event 4 days ago at his residence
 

उत्तराखंड BJP अध्यक्ष कोरोना पॉजिटिव, 4 दिन पहले अपने आवास पर आयोजित किया था पार्टी इवेंट

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 August 2020, 16:05 IST

Coronavirus: उत्तराखंड भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अध्यक्ष बंसीधर भगत को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है. उत्तराखंड बीजेपी अध्यक्ष ने खुद यह जानकारी दी है. 24 अगस्त को भगत के आवास पर एक पार्टी कार्यक्रम आयोजित किया गया था, जिसमें में नेता और मीडियाकर्मी भी शामिल थे. भगत ने ट्वीट किया ''मेरा कल कोरोना वायरस के लिए परीक्षण किया गया जिसमें मेरी परीक्षण रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैं सभी पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से अपील करता हूं, पिछले सप्ताह में मेरे संपर्क में जो भी आए हैं, वे कृपया परीक्षण करवा लें. आप सभी के आशीर्वाद से पुनः आपके बीच जल्द ही लौटूंगा.”

24 अगस्त को भगत के घर पर बीजेपी के कई नेता और मीडियाकर्मी मौजूद थे, जब विधायक प्रणव सिंह चैंपियन को एक साल से अधिक समय तक निलंबित किए जाने के बाद पार्टी में शामिल कर लिया गया. चैंपियन का गन के साथ डांस करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. बीजेपी उत्तराखंड के उपाध्यक्ष देवेंद्र भसीन ने कहा "भगत ने उन सभी पार्टी सदस्यों से टेस्ट करने को कहा है, जो मीटिंग में उनके संपर्क में आए थे''. भसीन ने कहा कि भगत शुक्रवार को भाजपा की एक बैठक में शामिल नहीं हो सके क्योंकि वे असहज महसूस कर रहे थे. उन्होंने कहा कि भगत के बेटे को भी हल्द्वानी में कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है.


राज्य बीजेपी उपाध्यक्ष ने कहा "हम जल्द ही पार्टी कार्यालय को पूरी तरह से साफ करेंगे और 24 अगस्त को आवास पर कार्यक्रम में शामिल होने वाले मीडियाकर्मियों के लिए रैपिड एंटीजन टेस्ट की व्यवस्था करेंगे." अब तक कई भाजपा नेताओं और केंद्रीय मंत्रियों को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है. गृह मंत्री अमित शाह और जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत सहित आठ केंद्रीय मंत्री इस सूची में हैं.

नेपाल का एकमात्र अरबपति हुआ कोरोना पॉजिटिव, जानिए क्यों कहा जाता है उन्हें नेपाल का अंबानी

आयुष मंत्री श्रीपद नाइक, पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, जल संसाधन राज्य मंत्री अर्जुन मेघवाल और कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी भी संक्रमित पाए गए हैं. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, राज्य के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज, स्पीकर ज्ञान चंद गुप्ता और दो विधायकों को भी पॉजिटिव पाया गया है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय में संयुक्त सचिव लव अग्रवाल भी इस महीने के शुरू में कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए थे.

IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स को लगा एक और बड़ा झटका, सुरेश रैना ने अपना नाम लिया वापस

First published: 29 August 2020, 15:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी