Home » राज्य » Violence in Ahmedabad after eve teasing incident with a girl, vehicles set on fire, curfew imposed
 

अहमदाबादः लड़की से छेड़खानी के बाद हिंसक झड़प, जलाए दर्जनों वाहन

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 April 2018, 10:57 IST

अहमदाबाद में लड़की से 'छेड़खानी' पर दो गुटों में हुई हिंसक झड़प ने उग्र रूप ले लिया है, जिसके बाद शहर में कर्फ्यू लगाना पड़ा है. लड़की से छेड़खानी का आरोप हॉस्टल में रहने वाले लड़कों पर लगा. विवाद बढ़ने के बाद दोनों पक्षों में जमकर बवाल हुआ और आपस में भिड़ गए. दोनों पक्षों में हुई झड़प के दौरान जमकर पत्थरबाजी की गई और लाठी-डंडे से मारपीट के बाद बात आगजनी तक पहुंच गई.

लड़की से छेड़खानी के विवाद ने इतना हिंसक रूप लिया कि दोनों गुटों ने करीब 15  से अधिक वाहनों को आग के हवाले कर दिया. उपद्रवियों को काबू में करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा और फिर कर्फ्यू लगाना पड़ा. यह घटना अहमदाबाद के आम्बावाड़ी इलाके में हुई.

खबरों  के मुताबिक यहां दो अलग-अलग हॉस्टल में अलग-अलग समुदाय के लड़के रहते हैं. बताया जा रहा है कि छेड़खानी दलित समुदाय की एक लड़की से की गई और छेड़खानी का आरोप दरबार समुदाय के हॉस्टल में रहने वाले लड़कों पर लगा. छेड़खानी के बाद  करीब ग्यारह बजे रात में विवाद की शुरुआत हुई और दोनों गुटों में बहस के बाद बात पत्थरबाजी और हिंसक झड़प में तब्दील हो गई.

ये भी पढ़ें - जम्मू कश्मीरः लापता आर्मी जवान के आतंकी संगठन में शामिल होने की आशंका

हॉस्टल के लड़कों ने एक दूसरे गुट पर जमकर पत्थर फेंकने शुरू कर दिए और ये सब पुलिस की मौजूदगी में हो रहा था. थोड़ी ही देर में पत्थरबाजी से बात आगे बढ़ गई और हॉस्टल के पास खड़ी बाइक्स में आग लगा दी गई. मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची लेकिन लड़कों ने फायर ब्रिगेड की टीम पर भी पत्थर फेंकना शुरू कर दिए.

पुलिस को उपद्रवियों पर काबू पाने के लिए लाठीचार्ज करना पड़ा और आंसू गैस के गोले भी चलाने पड़े. स्थिति को नियंत्रण में रखने के लिए पुलिस ने इलाके में कर्फ्यू लगा दिया है और इलाके में भारी संख्या में सुरक्षाबल की तैनाती की गयी है. फिलहाल हालात काबू में है और उपद्रव करने वालों को तत्काल गिरफ्तार करने का आदेश दिया गया है.

First published: 17 April 2018, 10:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी