Home » राज्य » Watch Video: Kiran Bedi and AIADMK MLA engage in verbal spat during a public event on Mahatma Gandhi 150th birth anniversary
 

पुडुचेरी: माइक बंद करने से भड़के AIADMK विधायक, मंच पर LG किरण बेदी से कहासुनी

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 October 2018, 16:57 IST
(screen sort)

पुडुचेरी में गांधी जयंती पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान लेफ्टिनेंट गवर्नर (उपराज्यपाल) किरण बेदी और एक एआईएडीएमके विधायक के बीच विवाद हो गया. दोनों के बीच काफी कहासुनी हो गई. बेदी ने विधायक को कार्यक्रम से जाने के लिए बोल दिया. वहीं विधायक ने भी बेदी को खरी-खोटी सुना दी. दोनों के बीच विवाद की घटना का एक वीडियो भी सामने आया है.

वीडियो में दिख रहा है कि किरण बेदी और एआईएडीएमके विधायक के बीच कहासुनी हो रही है. किरण बेदी एआईएडीएमके विधायक को मंच से जाने के लिए बोल रही हैं. वीडियो में किरण बेदी एआईएडीएमके विधायक ए अनबलगन से कहती सुनाई दे रही हैं 'प्लीज गो यानी कृपया यहां से जाइए. बेदी दो बार विधायक से कहती सुनाई दे रही हैं 'प्लीज गो, प्लीज गो.

मीडिया खबरों के मुताबिक, गांधी जयंती के मौके पर पुडुचेरी में शौच (ओडीएफ) से मुक्त राज्य घोषित के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिसमें राज्य की लेफ्टिनेंट गवर्नर (उपराज्यपाल) किरण बेदी भी पहुंची. किसी बात को लेकर एआईएडीएमके विधायक ए अनबलगन से कहा सुनी हो गई.

बताया जा रहा है कि कार्यक्रम के दौरान एआईएडीएमके विधायक ए अनबलगन भाषण दे रहे थे. इस दौरान उन्होंने पुडुचेरी प्रशासन की कई मुद्दों पर आलोचना शुरू कर दी. इस दौरान अचानक से कथित तौर पर उनका माइक बंद हो गया. जिसको लेकर विवाद शुरू हो गया. एआईएडीएमके विधायक किरण बेदी पर मइक बंद करने का आरोप लगाते हुए भड़क गए.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान समेत 124 देशों ने बापू का प्रिय भजन गाकर दी श्रद्धांजलि, देखें वीडियो

First published: 2 October 2018, 16:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी