Home » राज्य » West Bengal BJP chief Dilip Ghosh car attacked by unidentified miscreants at Khatra in Bankura district
 

पश्चिम बंगाल: BJP अध्यक्ष दिलीप घोष की कार हमला, ममता की पार्टी पर लगा आरोप

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 August 2018, 13:15 IST
(file photo )

पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष की कार पर बुधवार की रात को कुछ अज्ञात लोगों द्वारा हमला किया गया है. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि हमला उस समय हुआ जब को बांकुरा जिले के खत्रा में पार्टी कार्यकर्ता के यहां से डिनर कर अपनी कार से होटल लौट रहे थे, तभी रास्ते में खत्रा के पास उन पर कुछ लोगों ने पत्थरों से हमला कर दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

घोष ने कहा है कि कुछ शरारती तत्वों ने बुधवार की रात को उनकी कार पर पत्थरों से हमला कर दिया.  इस दौरान पत्थरबाजों ने बीजेपी के खिलाफ गाली गलौज भी किया. दिलीप घोष बीजेपी अध्यक्ष के अलावा बीजेपी से विधायक भी हैं. उन्होंने घटना के बाद पुलिस में मामला दर्ज कराया है. दूसरी तरफ राज्य बीजेपी ने इसके लिए सत्तारूढ़ टीएससी पर आरोप लगाया है. 

दूसरी तरफ TMC ने बीजेपी द्वारा हमले के आरोपों को आधारहीन करार दिया है. TMC का कहना है कि ये हमला बीजेपी के अंदरुनी कलह का नतीजा था. सत्ताधारी दल का इसमें कोई हाथ नहीं है.

आपको बता दें कि बुधवार को एक नहीं बीजेपी के दो नेताओं की कार को निशाना बनाया गया था. दिलीप घोष के अलावा बीजेपी के पूर्व विधायक समिक भट्टाचार्य की कार पर भी कुछ लोगों ने पत्थरों से हमला किया था. भट्टाचार्य चकदहा में एक बैठक में भाग लेने के लिए जा रहे थे.

ये भी पढें-  पश्चिम बंगाल की राजनीति के रैंबो बने दिलीप घोष

First published: 9 August 2018, 13:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी