Home » राज्य » West Bengal Election: UP's Yogi Adityanath takes command of campaign in Hooghly, accuses Mamata
 

West Bengal Election 2021 : हुगली में यूपी के CM योगी आदित्यनाथ ने संभाली प्रचार की कमान, ममता पर लगाए ये आरोप

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 April 2021, 14:28 IST
Yogi Adityanath (ANI )

 

West Bengal Election 2021 : कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार भी चरम पर है. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी नड्डा ने आज पश्चिम बंगाल के अलीपुरद्वार में रोड शो किया. वहीं पश्चिम बंगाल के हुगली में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने चुनाव प्रचार की कमान संभाली.

ममता बनर्जी पर हमला करते हुए आदित्यनाथ ने कहा ''मां की बात करने वाली, खुद को बंगाल की बेटी कहने वाली ममता दीदी मां दुर्गा और सरस्वती की पूजा को प्रतिबंधित करती हैं और गौ हत्या का समर्थन करती हैं. उत्तर प्रदेश में कोई गौ हत्या नहीं कर सकता और अगर करेगा तो जेल के अंदर जाएगा''.


उन्होंने कहा ''ममता दीदी आप तो मां दुर्गा की पूजा पर भी प्रतिबंध लगाने का प्रयास करती हैं. मां दुर्गा, मां सरस्वती और मां लक्ष्मी के अनुष्ठान पर रोक लगाकर आप बंगाल के अंदर कौन से वोट बैंक को पुष्ट करना चाहती हैं.'' यूपी के सीएम बोले- ''अगर आपको लगता है कि दुर्गा, सरस्वती और लक्ष्मी की पूजा करने वाले लोग सांप्रदायिक हैं, तो हमें यह सांप्रदायिकता पसंद है लेकिन हम अपनी आस्था के साथ खिलावाड़ नहीं करने देंगे. हम TMC को बंगाल की आस्था के साथ खिलवाड़ करने की छूट नहीं देंगे''.

योगी आदित्यनाथ ने कहा ''बंगाल में बहन बेटियां सुरक्षित नहीं हैं. भाजपा सरकार आने दीजिए हम के. जी. से लेकर पी. जी. तक बालिकाओं को मुफ्त में शिक्षा देंगे. BJP बंगाल में महिलाओं के लिए सार्वजनिक परिवहन मुफ्त करेगी. यूपी की तर्ज पर एंटी रोमियो स्कवाड गठित करके TMC के सभी मजनुओं को जेल में डालेगी.''

उन्होंने कहा ''राम के बगैर हमारा कोई काम नहीं होता है. ममता दीदी कह रही हैं कि मुझे जय श्रीराम सुनना पसंद नहीं है. लेकिन चुनाव ने दीदी को चंडी का पाठ करने को मजबूर कर दिया है. आप देखना 2 मई को ममता दीदी भी जय श्रीराम बोलेंगी.

West Bengal: रैली में अचानक बीमार हुई महिला तो PM मोदी ने भाषण रोक भेजी अपने डॉक्टरों की टीम

First published: 8 April 2021, 14:24 IST
 
अगली कहानी