Home » राज्य » West Bengal Panchayat Election 2018 Latest Updates TMC workers try to capturing polling booth and Attack on media person
 

पश्चिम बंगाल पंचायत चुनाव: TMC कार्यकर्ताओं ने कई स्थानों पर की तोड़फोड, कूंच बिहार में 20 लोग घायल

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 May 2018, 10:34 IST

पश्चिम बंगाल में कड़ी सुरक्षा के बीच पंचायत चुनाव के लिए वोटिंग हो रही है. चुनाव में किसी तरह की गड़बड़ी से निपटने के लिए सुरक्षा के कड़े इंतेजाम किए गए हैं. बावजूद इससे कई स्थानों से हिंसा की खबरें आ रही हैं. चुनावी हिंसा मे कई लोग घायल हुए हैं.

पंचायत चुनाव के लिए 7 बजे शुरु हुई वोटिंग में राजनैतिक पार्टियों के समर्थकों ने हिंसा शुरु कर दी है. बताया जा रहा है कि कूंच बिहार में सत्तारूढ़ टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने हिंसा को अंजाम दिया है. जिसमें 20 लोग घायल हो गए हैं. घायलों को एमजेएन हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया है.

वहीं, 24 परगना जिले में भी टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने बीती रात हमला कर सीपीआई (एम) के एक कार्यकर्ता की हत्या कर दी. इसके अलावा वीरपारा से ऐसी खबरें आ रही हैं. जहां टीएमसी कार्यकर्ताओं ने लोगों को पोलिंग बूथ में वोट डालने से रोका है. वहीं भांगर में भी टीएमसी कार्यकर्ताओं ने वोटर्स को पोलिंग बूथ पर जाने से रोका और पोलिंग बूथ को कैप्चर करने की कोशिश की.

वहीं भांगर में ही टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने मीडियाकर्मियों को भी नहीं बख्शा. टीएमसी कार्यकर्ताओं ने मीडियाकर्मियों की गाड़ियों में तोड़फोड़ की और उनके कैमरे तोड़ दिए गए. वहीं मीडिया को अंदर जाने से भी रोका गया.

वहीं पश्चिम बंगाल के मंत्री रविंद्र नाथ घोष कूंच बिहार में बीजेपी के एक सपोर्टर को सरेआम थप्पड़ मार दिया. जिससे स्थिति तनावपूर्ण हो गई. लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने मौक पर पहुंच कर स्थिति को संभाल लिया. 

 

बता दें कि पंचायत चुनाव के लिए आज हो रही वोटिंग के नतीजे 17 मई को आएंगे.

ये भी पढ़ें- पश्चिम बंगालः पंचायत चुनाव में वोटिंग के बीच आसनसोल में बमबारी, मीडिया की गाड़ियों पर हमला

 

First published: 14 May 2018, 10:34 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी