Home » राज्य » West Bengal: Skeleton of 14 babies found wrapped in plastic bags in Kolkata Haridevpur
 

कोलकाता: प्लास्टिक बैग में बंद मिले 14 बच्चों के कंकाल, इलाके में मचा हड़कंप

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 September 2018, 18:40 IST
(ANI twitter)

दक्षिण कोलकाता के हरिदेवपुर में एक खाली पड़े प्‍लॉट में 14 नवजात बच्‍चों के शव मिले हैं. शिशुओं के शव मिलने से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया है. मामले की सूचना पुलिस को दी गई है. पुलिस ने मौके परल पहुंच जांच शुरू कर दी है. शव काफी पुराने बताए जा रहे हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक, दक्षिण कोलकाता के हरिदेवपुर में एक खाली प्लॉट पड़ा था. जिसमें 14 नवजात बच्‍चों के शव मिले हैं. ये सभी शव एक प्‍लास्टिक के थैले में बंद मिले हैं. पुलिस ने बताया कि ये सबी शव कंकाल बन चुके हैं. मामले की जांच की जा रही है.

मीडिया खबरों के मुताबिक, खाली पड़े प्लॉट की खुदाई के दौरान ये शव मिले हैं. हालांकि अभी तक इन कंकालों का यह पता नहीं चल पाया है कि कितने लड़की और कितने लड़कों के है. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी हरकत में आ गई है. कोलकाता पुलिस ने बिना देर किए मामले की जांच शुरू कर दी है.

कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार का कहना है कि पहली बार देखने पर ऐसा लगता है कि इन शवों को कहीं और छिपाया गया होगा. बाद में खाली प्लॉट देखकर इनको यहां छिपा दिया है. ये प्लॉट काफी दिनों से खाली पड़ा हुआ था. हालांकि पुलिस गर्भपात भी मानकर चल रही है

 

ये भी पढ़ें-  यूपी: पूर्वांचल के कुख्यात डॉन मुन्ना बजरंगी की जेल में गोली मारकर हत्या, आज होनी थी पेशी

First published: 2 September 2018, 18:24 IST
 
अगली कहानी