Home » राज्य » wife went for holiday in America and husband dies in Hyderabad 45 days back
 

अमेरिका में परिवार और हैदराबाद में 45 दिन तक बुज़ुर्ग की सड़ती रही लाश

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 October 2017, 11:30 IST

हैदराबाद में 75 साल के एक बुज़ुर्ग की लाश 45 दिन तक फ्लैट में सड़ती रही जबकि बुज़ुर्ग का परिवार अमेरिका में छुट्टियां मना रहा था. इसके बाद कई दिनों तक जब बुज़ुर्ग से बात नहीं हुई और फ्लैट का दरवाज़ा तोड़ा गया तो उनकी सड़ी हुई लाश बाथरूम में पड़ी थी. यह मामला हैदराबाद के रॉकटाउन इलाक़े की है. बुज़ुर्ग की पहचान लक्ष्मीनारायण मूर्ति के रूप में हुई है.

लक्ष्मीनारायण मूर्ति हैदराबाद के साई मारुति रेजीडेंसी के फ्लैट में रहते थे. पुलिस की तफ़्तीश के मुताबिक उनकी मौत बाथरूम में फिसलकर गिरने से हुई. वह बाथरूम में थे और इसी दौरान उनके पैर के नीचे छिपकली आ गई और वह फिसलकर गिर पड़े और उनकी मौत हो गई. इस घटना के वक़्त नारायणमूर्ति फ्लैट में अकेले थे और उनकी पत्नी अपनी दो बेटियों के पास अमेरिका गई हुई थीं.

हैदराबाद पुलिस के मुताबिक अमेरिका ने जब नारायणमूर्ति की पत्नी ने उन्हें फोन किया तो बात नहीं हो पाई. कई बार कोशिश करने के बाद भी जब नारायणमूर्ति से संपर्क नहीं हुआ तो पत्नी अपनी बेटियों के साथ हैदराबाद पहुंचीं. इसके बाद जब उन्होंने घर का दरवाज़ा तोड़ा तो अंदर का सीन देखकर उनके रोंगटे खड़े हो गए. उन्होंने देखा कि नारायणमूर्ति की सड़ी हुई लाश बाथरूम में पड़ी है.

First published: 8 October 2017, 11:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी