Home » राज्य » Woman was watching the serial, there was a blast in TV, woman died, husband and daughter injured
 

सीरियल देख रही थी महिला, टीवी में हो गया ब्लास्ट... बाकी खौफनाक कहानी पुलिस ने खुद सुनाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 February 2020, 14:25 IST

ओडिशा के सुंदरगढ़ से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आयी है. पुलिस का कहना है कि एक परिवार अपने घर पर टीवी देख रहा था, तभी अचानक उनके टीवी सेट में शार्ट सर्किट से ब्लास्ट हो गया. इस ब्लास्ट में महिला की मौत हो गई जबकि उसके पति औरछह महीने की बेटी गंभीररूप से जल गई. पुलिस का कहना है कि धुर्वाडीह पुलिस थाने के तहत आने वाले गांव लांडाबुडा में महिला बॉबी नायक शुक्रवार शाम अपने पति दिलेश्वर नायक और उनकी बेटी के साथ टीवी पर एक धारावाहिक देख रही थी तभी टीवी में विस्फोट हो गया.

सुंदरगढ़ के पुलिस अधीक्षक सौम्या मिश्रा का कहना है कि विस्फोट में महिला और उसका परिवार गंभीर रूप से जल गया. टीवी में विस्फोट के बाद कांच के टुकड़े पूरे कमरे में फैल गए.  जिससे उन्हें गंभीर चोटें अभी आयी. विस्फोट की तेज आवाज सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे और बिजली आपूर्ति को उनके घर पर पहुंचाने के बाद परिवार को बचाया. 

बाद में स्थानीय पुलिस और अग्निशमन सेवा के कर्मियों की मदद से 108 एम्बुलेंस में उन्हें सुंदरगढ़ के जिला मुख्यालय अस्पताल ले जाया गया. इलाज के दौरान सुंदरगढ़ के अस्पताल में गृहिणी की मौत हो गई. दिलेश्वर नायक और उनकी बेटी को राउरकेला के इस्पात जनरल अस्पताल में भेजा गया क्योंकि उनकी स्थिति बेहद खराब है.

मरना चाहता है नौ साल का ये बच्चा, वायरल वीडियो देखकर अपने आंसू नहीं रोक पाएंगे आप

First published: 22 February 2020, 14:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी