Home » राज्य » Youth beaten in train to not give answer about PM Modi and National Anthem in west bengal
 

पश्चिम बंगाल: पीेएम मोदी और राष्ट्रगान की जानकारी न दे पाने पर मुस्लिम मजदूर को भीड़ ने ट्रेन में पीटा

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 May 2018, 8:44 IST

पश्चिम बंगाल में चलती ट्रेन में प्रधानमंत्री और राष्ट्रगान से जुड़े सवालों का जवाब नहीं दे पाने पर कुछ लोगों द्वारा एक मुस्लिम मजदूर की पिटाई का मामला सामने आया है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग उस युवक से पीएम मोदी और राष्ट्रगान के बार में सवाल पूछते हैं और जब वह जवाब नहीं दे पाता तो उसे थप्पड़ों से पीटते हैंं.

युवक से चार लोगों पर पिटाई का आरोप लगा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि उस मजदूर से लोग देश के प्रधानमंत्री के बारे में पूछ रहे हैं तो उसने ममता बनर्जी का नाम लिया इसके बाद उसे थप्पड़ रसीद कर दिये गए. फिर राष्ट्रगान के बारे में पूछा गया. जब युवक ने अनभिज्ञता जताई तो उसे फिर पीटा गया.

 

मजदूर ने बताया कि जब वह अपनी सीट पर आया तो वे लोग उससे प्रधानमंत्री मोदी, राष्ट्रगान और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बारे में सवाल पूछने लगे. जब वह सवालों के जवाब नहीं दे पाया तो ये लोग उसे पीटने लगे. पिटाई करने वाले बाद में बंडेल स्टेशन पर उतर गए.

पढ़ें- मेजर लीतुल गोगोई करेंगे कोर्ट ऑफ इन्क्वायरी का सामना, आर्मी ने दिए आदेश

पुलिस ने भी इस घटना की जानकारी दी. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित एक प्रवासी मजदूर है जो 14 मई को हावड़ा से मालदा जिले के कालियाचक जा रहा था. वह एक स्टेशन पर थोड़ी देर के लिए नीचे उतरा था तभी ये चार लोग उस स्टेशन से उसकी सीट के बगल में आकर बैठे थे. कालियाचक पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक सुमन चटर्जी ने कहा कि एक स्थानीय गैर सरकारी संगठन ने एक सहयात्री द्वारा बनाए गए वीडियो के आधार पर आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है.

First published: 26 May 2018, 8:33 IST
 
अगली कहानी