Home » राज्य » Youth Congress workers hurled eggs at Union Minister Radha Mohan Singh's vehicle near Odisha state Guest house.
 

Video: कृषि मंत्री राधामोहन सिंह की कार पर यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने फेंके अंडे

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 June 2017, 17:49 IST

ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में केंद्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह के काफिले पर यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने अंडे फेंके. मंदसौर में पुलिस की फायरिंग में मारे गए 6 किसानों की हत्या के विरोध में इन लोगों ने कृषि मंत्री को काले झंडे भी दिखाए.

राधामोहन सिंह भुवनेश्वर के गेस्ट हाउस में ठहरे हुए थे और जैसे ही उनका काफिला बाहर निकला वहां मौजूदा यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनकी गाड़ी पर अंडे फेंके और काले झंडे दिखाए.  पुलिस ने यूथ कांग्रेस के 5 कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया है.

किसानों की हत्या के लिए कांग्रेस को बताया जिम्मेदार
पिछले दिनों मंदसौर घटना के बाद केंद्रीय कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह ने देश में किसानों की खराब हालत के लिए एक परिवार को जिम्मेदार बताया था. राधा मोहन सिंह ने कहा, "6 किसानों की मौत के बाद मंदसौर में हालात बेहद तनावपूर्ण हैं. ऐसे में राहुल गांधी वहां पर जाकर न केवल राजनीति करने की कोशिश कर रहे थे बल्कि उनकी मंशा आग में घी डालकर हालात को और तनावपूर्ण बनाने की भी थी."

राधामोहन सिंह ने मंदसौर में हिंसा भड़काने के आरोपी कांग्रेस विधायक शकुंतला खटीक और जीतू पटवारी के वीडियो को लेकर भी राहुल गांधी पर निशाना साधा.

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को इस वीडियो से आत्मचिंतन करना चाहिए. सिंह ने यह भी मांग की कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को दोनों कांग्रेसी विधायकों के खिलाफ हिंसा भड़काने के लिए कड़ी कार्रवाई भी करनी चाहिए.

First published: 10 June 2017, 17:49 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी