Home » उत्तर प्रदेश चुनाव » akhilesh yadav attacks on BJP, he says I want to congratulate all people who voted for us. This is defeat do not believe in the democracy
 

कैराना-नूरपुर उपचुनाव:अखिलेश यादव बोले- BJP को उसके खेल से ही हरा दिया

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 May 2018, 17:20 IST

देश की 4 लोकसभा और 10 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनावों के नतीजे बीजेपी और उसके घटक दलों के लिए अच्छे नहीं रहे. बीजेपी को यूपी के कैराना और नूरपुर में भी हार का सामना करना पड़ा है. उपचुनावों के नतीजों के बाद विपक्षी पार्टियों ने बीजेपी पर हमला बोल दिया है. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि ये समाजवादी विरासत की जीत है. बता दें कि बीजेपी की उम्मीदवार कैराना में हार के करीब हैं. चुनाव आयोग का आखिरी फैसला आना बाकी है.

अखिलेश यादव ने कहा कि ये सामाजिक न्याय की जीत है. जो लोग लोकतंत्र में विश्वास नहीं करते हैं, उनके लिए ये हार है. लोगों ने बीजेपी को उचित जवाब दिया है. मैं उन लोगों को बधाई देता हूं, जिन्होंने हमारे लिए वोट किया.

 

सपा प्रमुख ने बीजेपी को घेरते हुए कहा कि जो खेल बीजेपी हमारे साथ खेल रही थी. वहीं खेल हमने उनसे सीख लिया. बीजेपी ने किसानों से कर्ज माफ करने का वादा किया था. कहा था कि वो किसानों का कर्ज माफ करेगी. लेकिन हुआ क्या? बल्कि किसानों की जान चली गई. ये प्रदेश के किसानों के साथ बहुत बड़ा धोखा है.

इसके साथ ही अखिलेश यादव ने एक ट्वीट कर भी लोगों को जीत की बधाई दी.

आपको बता दें कि कैराना लोकसभा और नूरपुर विधानसभा की सीटों पर हुए उपचुनाव में बीजेपी को करारी हार का सामना करना पड़ा है. कैराना लोकसभा सीट पर रालोद उम्मीदवार तबस्सुम हसन और नूरपुर विधानसभा सीट पर सपा उम्मीदवार नईम उल हसन ने जीत दर्ज की है.

First published: 31 May 2018, 17:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी