Home » उत्तर प्रदेश चुनाव » Amar singh: Akhilesh camp submit fake document in EC
 

अमर सिंह: अखिलेश समर्थक विधायकों के जाली दस्तखत चुनाव आयोग में जमा कराए गए

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 January 2017, 16:04 IST
(फाइल फोटो)

समाजवादी पार्टी के विवादास्पद नेता और राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने इस बात का दावा किया है कि अखिलेश यादव गुट ने समर्थक विधायकों के फर्जी हस्ताक्षर करके हलफनामा चुनाव आयोग में जमा कराया है.

सपा में मचे घमासान के बीच रविवार को अमर सिंह ने कहा कि मुलायम सिंह यादव अब भी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं और अधिवेशन बुलाने का हक केवल उनको है. 

उन्होंने सवाल किया कि मुलायम को बिना बताए रामगोपाल यादव ने अधिवेशन क्यों बुलाया. अमर सिंह ने इसके साथ यह भी पूछा कि क्या रामगोपाल के अधिवेशन में गए लोग समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता थे.

अखिलेश के समर्थन में अधिक विधायकों के होने पर निशाना साधते हुए अमर सिंह ने कहा कि विधायकों की संख्या तब मायने रखती है जब सरकार का गठन किया जाना हो, पार्टी के चुनाव चिन्ह के लिए नहीं.

उन्होंने अखिलेश के समर्थन में किए गए विधायकों के हस्ताक्षर पर भी सवाल उठाया. उन्होंने कहा कि अखिलेश के समर्थन में किए गए हस्ताक्षर फर्जी हैं. हस्ताक्षर असली हैं या नकली ये जांच होने में कम से कम 8 से 9 महीने का वक्त लगेगा.

अमर सिंह ने परोक्ष तौर पर रामगोपाल यादव पर हमला करते हुए कहा कि उन पर आरोप लगाने वाले पहले अपने गिरेबान में झांक कर देखें.

First published: 8 January 2017, 16:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी