Home » उत्तर प्रदेश चुनाव » Azam Khan: Ye Mukhyamantri ka adhikar hai vo kise apni cabinet mein rakhenge kise nahi
 

सपा संग्राम में अमर पर आजम के तीर- 'पहले से जानता था एक शख्स से नुकसान होगा'

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 October 2016, 14:58 IST
(फाइल फोटो)

समाजवादी पार्टी के पारिवारिक घमासान पर कैबिनेट मंत्री आजम खान की प्रतिक्रिया आई है. मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज चाचा शिवपाल यादव समेत चार मंत्रियों को कैबिनेट से बर्खास्त कर दिया है. 

आजम खान ने सपा में मचे संग्राम पर इशारों में एक बार फिर अमर सिंह पर निशाना साधा.  आजम और अमर की अदावत काफी पुरानी है. अखिलेश यादव ने लखनऊ में विधायकों के साथ बैठक के दौरान अमर सिंह पर तल्ख तेवर दिखाते हुए कहा था कि जो भी अमर सिंह का करीबी होगा उसे पर कार्रवाई की जाएगी. 

कैबिनेट मंत्री आजम खान ने शिवपाल यादव समेत चार मंत्रियों को कैबिनेट से हटाने पर कहा, "ये मुख्यमंत्री का अधिकार है कि वे किसे अपनी कैबिनेट में रखेंगे किसे नहीं." 

इस दौरान आजम ने अमर सिंह पर वार करते हुए कहा, "हम काफी दिन से महसूस कर रहे थे कि एक शख्स से पार्टी का एक दिन नुकसान होगा."

मुलायम-शिवपाल बैठक

इस बीच सूबे का राजधानी लखनऊ में सियासी घटनाक्रम तेजी से बदल रहा है. कैबिनेट मंत्री रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने चार मंत्रियों की बर्खास्तगी के बाद सीएम अखिलेश यादव से मुलाकात की. 

वहीं बर्खास्त कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव और सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव के बीच अहम बैठक चल रही है. इससे पहले सपा के कई वरिष्ठ नेताओं ने भी मुलायम से मुलाकात की. 

First published: 23 October 2016, 14:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी