Home » उत्तर प्रदेश चुनाव » bhim army district president kamal walias brother shot dead at saharanpur in up on maharana pratap anniversary
 

सहारनपुर: महाराणा प्रताप जयंती के दिन भीम आर्मी के जिला अध्यक्ष के भाई का मर्डर, इलाके में तनाव

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 May 2018, 17:39 IST
(सचिन वालिया)

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में भीम आर्मी के जिलाअध्यक्ष के भाई की गोली मारकर हत्या करने की खबर आ रही है. इस खबर के सामने आने के बाद सहारनपुर में एक बार फिर से तनाव का माहौल हो गया है. बुधवार को महाराणा प्रताप की जयंती मनाई जा रही थी. इसी दौरान रामनगर के पास भीम आर्मी के जिलाअध्यक्ष कमल वालिया के भाई सचिन वालिया की गोली मारकर हत्या कर दी गई. 

इसके बाद सचिन को तत्काल हॉस्पिटल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद कमल के परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया. सचिन की मौत के बाद मौके पर काफी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. मीडिया रिपोट्स के मुताबिक पूरे इलाके में इंटरनेट सेवाएं रोक दी गई है.

ये भी पढ़ें- मिलिए सहारनपुर के 'रावण' से

 

 दरअसल महाराणा प्रताप की जयंती मनाने की प्रशासन ने शुरुआत में अनुमति नहीं दी थी. लेकिन आखिरी मौके पर ये अनुमति दी गई. इसके बाद बुधवार को महाराणा प्रताप की शोभा यात्रा कुछ लोगों द्वारा निकाली गई. गौरतलब है कि पिछले साल सहारनपुर के शब्बीरपुर गांव में महाराणा प्रताप शोभायात्रा के दौरान हिंसा भड़की थी. इसके बाद पूरे इलाके में दलित और उच्च जातियों के बीच संघर्ष बढ़ गया था. कमल वालिया को इस मामले में गिरफ्तार किया गया था. लेकिन बाद में वो रिहा होकर बाहर आ गया.

ये भी पढ़ें- भीम सेना का मुखिया चंद्रशेखर आज़ाद 'रावण' गिरफ़्तार

 

First published: 9 May 2018, 17:32 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी