Home » उत्तर प्रदेश चुनाव » Arjun Rampal visits BJP HQ in Delhi and meets national general secretary Kailash Vijayvargiya
 

अर्जुन रामपाल यूपी चुनाव में बीजेपी के लिए वोट मांगेंगे!

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 January 2017, 16:30 IST
(एएनआई)

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले सियासी गोलबंदी का सिलसिला तेज हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान अभिनेताओं को अक्सर बतौर स्टार प्रचारक शामिल किया जाता है. जाहिर है यूपी जैसे बड़े राज्य के चुनाव में भी ऐसी कवायद कई बार हुई है. 

उत्तर प्रदेश मेें विधानसभा चुनाव के पहले चरण का नामांकन 17 जनवरी से शुरू हो रहा है. इस बीच खबर है कि अर्जुन रामपाल और जैकी श्रॉफ जल्द ही बीजेपी का दामन थाम सकते हैं. माना जा रहा है कि बीजेपी दोनों का इस्तेमाल स्टार प्रचारक के रूप में करने की रणनीति बना रही है. 

ऐसे दौर में जब अभिनेता अर्जुन रामपाल दिल्ली में भाजपा मुख्यालय पर पहुंचे, तो सवाल उठना लाजमी था कि क्या वह चुनाव के दौरान भारतीय जनता पार्टी के कमल को खिलाने की कोशिश करेंगे. 

'बीजेपी को समर्थन देने के लिए आया'

मंगलवार को अर्जुन रामपाल ने बीजेपी दफ्तर पहुंचकर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय से मुलाकात की. हालांकि फिलहाल रामपाल ने बीजेपी में शामिल होने की संभावना पर कोई सीधा जवाब नहीं दिया. 

बीजेपी ऑफिस में जब पत्रकारों ने बॉलीवुड अभिनेता से सवाल पूछा कि क्या वह बीजेपी में शामिल होने वाले हैं, तो इस पर अभिनेता ने जवाब दिया, "मैं कोई राजनेता नहीं हूं. मैं यहां राजनीति के लिए नहीं आया हूं. मैं यहां यह जानने आया हूं कि किस तरीके से मैं बीजेपी को अपना समर्थन दे सकता हूं." जाहिर है कि अर्जुन रामपाल का बयान कहीं न कहीं इशारा कर रहा है कि उनका झुकाव साफ तौर पर बीजेपी की तरफ है.

First published: 10 January 2017, 16:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी