Home » उत्तर प्रदेश चुनाव » Akhilesh Yadav's campaign video- Kaam Bolta Hai, Mulayam Singh Yadav ignored
 

'अखिलेश का काम बोलता है'- साढ़े 3 मिनट के कैंपेन वीडियो में सिर्फ दो सेकेंड दिखे मुलायम

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:45 IST
(वीडियो ग्रैब)

उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी में मचे पारिवारिक घमासान के बीच सीएम अखिलेश यादव ने विधानसभा चुनाव की तैयारी तेज कर दी है. जहां एक ओर वह समाजवादी विकास रथ यात्रा का तीन नवंबर को आगाज करने वाले हैं, वहीं दूसरी ओर अखिलेश की पत्नी डिंपल यादव भी सोशल मीडिया पर सक्रिय हो चुकी हैं.

डिंपल यादव ने अखिलेश यादव के चुनावी कैंपेन का एक वीडियो भी जारी कर दिया है. साढ़े तीन मिनट के इस वीडियो में अखिलेश यादव की विकास योजनाओं का बखान किया गया है, हालांकि सबसे खास बात यह है कि इसमें नेताजी यानी अखिलेश यादव के पिता मुलायम सिंह यादव की अनदेखी की गई है.

210 सेकेंड का वीडियो विकास योजनाओं पर केंद्रित

सोशल मीडिया और यूट्यूब पर जारी साढ़े तीन मिनट के इस वीडियो में मुलायम सिंह यादव को महज दो सेकेंड के लिए जगह मिली है. वहीं अखिलेश ने अपने चाचा शिवपाल यादव को महज एक सेंकेंड के लिए तरजीह दी है.

इस वीडियो से एक बार फिर जाहिर है कि अखिलेश अब अपनी अलग राह पर निकल चुके हैं और वह विकास के एजेंडे के साथ उत्तर प्रदेश में अपना चुनाव प्रचार अभियान फोकस करेंगे. साढ़े तीन मिनट के वीडियो के अंत में अखिलेश यादव अयोध्या के मशहूर हनुमानगढ़ी मंदिर के महंत ज्ञानदास के साथ भी नजर आ रहे हैं. इससे अखिलेश के नरम हिंदुत्व कार्ड के संकेत मिल रहे हैं.

इससे पहले भी अखिलेश की पत्नी डिंपल यादव ने एक फेसबुक पेज जारी किया था, जिसका स्लोगन है 'कहो दिल से अखिलेश फिर से'. जाहिर है अब अखिलेश ने चुनाव प्रचार के लिए कमर कस ली है. उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं. 

First published: 27 October 2016, 12:36 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी