Home » उत्तर प्रदेश चुनाव » Atiq ahmad meet Mulayam singh yadav
 

मुलायम से मिले अतीक, कहा- नेता जी का मेरे ऊपर आशीर्वाद है

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 December 2016, 12:26 IST

उत्तर प्रदेश के बाहुबली नेता और पूर्व सांसद अतीक अहमद ने मंगलवार को समाजवादी पार्टी के प्रमुख मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की.

बताया जा रहा है कि इस मुलाकात के दौरान सपा प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव भी मौजूद थे. खबरों के मुताबिक अतीक की मुलायम से यह मुलाकात उस सिलसिले में हुई है, जिसमें इस तरह की अटकलें आ रही हैं कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की ओर से भेजी गई सूची में अतीक अहमद का नाम नहीं है.

मुलायम सिंह से मुलाकात के बाद अतीक अहमद काफी खुश दिखाई दिये. अतीक अहमद मुलाकात के बाद जैसे ही मुलायम के आवास से बाहर निकले तो मीडिया ने उन्हें घेर लिया.

अतीक अहमद ने पत्रकारों से कहा, "नेता जी (मुलायम सिंह यादव) ने हमको आशीर्वाद दिया है. हमको नेता जी  पर पूरा भरोसा है. नेताजी ने हमसे मजबूती से चुनाव की तैयारी करने को कहा है. मैं भी समाजवादी पार्टी से चुनाव लड़ूंगा और जीतूंगा."

अतीक अहमद ने कहा, 'मैं तो यह मानकर आया था कि अगर सपा उनका टिकट काटती है तो मैं निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव में खड़ा होऊंगा. पहले भी मैं तीन बार निर्दलीय विधायक रह चुका हूं, लेकिन उसके बाद भी मैं हर समय मुलायम सिंह यादव के साथ हमेशा खड़ा रहा. इस बार भी अगर निर्दलीय चुनाव लड़ता तो भी मुलायम सिंह यादव मेरे और मैं मुलायम सिंह यादव के साथ रहते."

अतीक अहमद ने कहा कि उनका इरादा केवल गैर भाजपा समर्थकों के बिखराव को रोकना है. उन्होंने कहा, "इसी वजह से मैंने भले ही निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला किया, लेकिन कभी भी अलग पार्टी बनाने पर विचार नहीं किया."

First published: 28 December 2016, 12:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी