Home » उत्तर प्रदेश चुनाव » Congress: Atrocious remarks show petty & lowly mindset of BJP's leadership towards women of India PM must apologise
 

प्रियंका गांधी: कटियार के बयान से आधी आबादी के लिए BJP की मानसिकता बेनकाब

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 January 2017, 14:52 IST
(फाइल फोटो)

प्रियंका गांधी के खिलाफ बीजेपी नेता और सांसद विनय कटियार की अभद्र टिप्पणी पर उनके दफ्तर की तरफ से कड़ा एतराज जताया गया है. कटियार ने कहा था कि प्रियंका से ज्यादा सुंदर महिलाएं स्टार प्रचारक हैं. 

अब इस बयान को लेकर प्रियंका गांधी वाड्रा के दफ्तर की प्रतिक्रिया आई है. प्रियंका की तरफ से बयान में कहा गया है,"उनका बयान देश की आधी आबादी को लेकर भारतीय जनता पार्टी की मानसिकता को उजागर करता है."

'महिला विरोधी पूर्वाग्रह उजागर'

कांग्रेस पार्टी की तरफ से इस मसले पर प्रतिक्रिया देते हुए प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने बीजेपी और पीएम मोदी पर निशाना साधा है. 

पढ़ें: प्रियंका पर कटियार का बेतुका बयान- 'उनसे ज़्यादा सुंदर महिलाएं स्टार प्रचारक हैं'

सुरजेवाला ने कहा, "विनय कटियार की प्रियंकाजी के बारे की गयी अभद्र टिप्पणी ने भाजपा की देश की बहन-बेटियों के प्रति घटिया, सस्ती व अपमानजनक सोच को बेनक़ाब किया है. भाजपा ने न केवल भारत की महिलाओं का अपमान किया है, परन्तु महिला विरोधी पूर्वाग्रह व ओछी तथा कुंठित मानसिकता को उजागर किया है."

'मोदी-शाह मांगें माफी'

रणदीप सुरजेवाला ने सिलसिलेवार ट्वीट करते हुए विनय कटियार के अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से माफी मांगने को कहा है.

सुरजेवाला ने कहा, "भाजपा नेताओं द्वारा महिलाओं की प्रतिभा, संस्कार, योगदान व शक्ति को भुलाकर केवल सौंदर्य की वस्तु मान लेने की निकृष्ट सोच निंदनीय है. ऐसे आचरण, व्यवहार व शब्दों के लिए पूरे भाजपा नेतृत्व को धिक्कारा जाना चाहिए. मोदी जी व अमित शाह देश की नारीशक्ति से माफ़ी मांगें." 

पढ़ें: शरद यादव का विवादित बयान- 'बेटी की इज़्ज़त से वोट की इज़्ज़त बड़ी'

First published: 25 January 2017, 14:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी