Home » उत्तर प्रदेश चुनाव » Rahul Gandhi's to launch 'UP Poll Campaign' on 29th
 

राहुल गांधी का 'यूपी उद्घोष' 29 को

पत्रिका स्टाफ़ | Updated on: 10 February 2017, 1:48 IST

कांग्रेस के चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर के निर्देशन में मिशन-2017 की तैयारियों में जुटी कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी 29 जुलाई को लखनऊ में बड़ी रैली को संबोधित करेंगे. इस रैली के जरिए कांग्रेस यूपी में चुनावी बिगुल फूंकेंगी. 

इस शो को भीड़ के लिहाज से कामयाब बनाने के लिए विधानसभा चुनाव के टिकट के सभी दावेदारों को पार्टी प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर की ओर से न्योता भेजा गया है. इतना ही नहीं, हर दावेदार से अपने साथ विधानसभा क्षेत्र के 15-15 कार्यकर्ता लाने को कहा गया है. इस तरह का न्योता मिलते ही इन दावेदारों ने कार्यकर्ताओं को लखनऊ ले जाने की तैयारियां तेज कर दी हैं. साढ़े आठ घंटे का होगा पूरा कार्यक्रम.

साढ़े आठ घंटे का होगा कार्यक्रम

यूपी उद्घोष के नाम से लखनऊ के रमाबाई अंबेडकर मैदान में आयोजित इस कार्यक्रम को यूं तो जनसभा का नाम दिया गया है, लेकिन इसमें राहुल गांधी कार्यकर्ताओं से संवाद भी करेंगे. यह कार्यक्रम साढ़े आठ घंटे तक चलेगा. इसके लिए मध्यान्ह 12 से रात साढ़े आठ बजे तक का समय निर्धारित किया गया है.

केवल रजिस्ट्रेशन वाले कांग्रेसी हों सकेंगे शामिल

इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए केवल पहले से ही पंजीकृत कांग्रेसियों को ही मौका दिया जाएगा. इसके लिए विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों से टिकट के दावेदारों को दिशा निर्देश भी जारी किए गए हैं.

लखनऊ के इस कार्यक्रम के लिए दावेदारों से दो दिन के अंदर अपने विधानसभा क्षेत्र के 15-15 कार्यकर्ताओं की लिस्ट रजिस्ट्रेशन के लिए भेजने को कहा गया है. इतना ही नहीं, लखनऊ जाने वाले कांग्रेसियों से अपने साथ अपना फोटो पहचान पत्र ले जाने को भी कहा गया है. इसके बाद कार्यक्रम वाले दिन ही सुबह आठ बजे से फोटो परिचय पत्र देखकर कार्यकर्ताओं के प्रवेश की व्यवस्था की जाएगी.

First published: 25 July 2016, 7:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी