Home » उत्तर प्रदेश चुनाव » SP leader Naresh Agarwal: After 11th march we will disclose who conspired against us
 

सपा के बड़े नेता बोले- किस-किस ने हमारे ख़िलाफ़ साज़िश की, ख़ुलासा 11 तारीख़ के बाद

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 March 2017, 15:39 IST
(एएनआई)

समाजवादी पार्टी यूपी चुनाव के नतीजों को लेकर आश्वस्त नहीं नज़र आ रही है. पार्टी नेताओं के बयान कुछ ऐसे ही संकेत दे रहे हैं. अब सपा के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य नरेश अग्रवाल ने इसमें अपना नाम जोड़ा है. नरेश अग्रवाल ने कहा है कि किन लोगों ने पार्टी के ख़िलाफ़ साज़िश की इसका खुलासा 11 मार्च को नतीजे आने के बाद किया जाएगा. 

नरेश अग्रवाल ने सपा-कांग्रेस गठबंधन की जीत का दावा करते हुए कहा, "हम बहुमत से जीत रहे हैं और किस-किस ने हमारे खिलाफ साजिश की, इसका खुलासा 11 तारीख के बाद करेंगे." 

नरेश अग्रवाल ने बसपा के साथ गठजोड़ की संभावना वाले सीएम अखिलेश यादव के बयान पर कहा, "सीएम के बयान की गलत व्याख्या हो रही है, हालांकि राजनीति में कोई स्थाई शत्रु या मित्र नहीं होता और इसमें असंभव शब्द की कोई जगह नहीं है." 

मायावती के साथ जाएंगे अखिलेश!

गौरतलब है कि सीएम अखिलेश यादव ने गुरुवार शाम को बीबीसी हिंदी को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि कोई नहीं चाहता कि यूपी में राष्ट्रपति शासन लगे और राज्य को कोई और रिमोट कंट्रोल से चलाए. अखिलेश ने कहा था कि किसी पार्टी को बहुमत नहीं मिलने की सूरत में बसपा से मदद ली जा सकती है. हालांकि अखिलेश ने यह भी दावा किया कि सपा-कांग्रेस गठबंधन की सरकार बनने जा रही है. 

अखिलेश के बयान से पहले रविदास मेहरोत्रा और आज़म ख़ान के भी गुरुवार को बयान आए. रविदास मेहरोत्रा ने कहा कि कांग्रेस के साथ गठबंधन से सपा को नुकसान हुआ है और अगर सपा अकेले लड़ती तो चुनाव में जीत जाती. वहीं सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान ने भी कहा कि अगर यूपी चुनाव में हार होती है तो अकेले अखिलेश यादव को जिम्मेदार नहीं ठहराया जाना चाहिए.

First published: 10 March 2017, 15:35 IST
 
अगली कहानी