Home » उत्तर प्रदेश चुनाव » Stage collapse & Sheila Dikshit injured but road show in Lucknow continue
 

लखनऊ में मंच टूटा हौसला नहीं, चोटिल शीला दीक्षित का रोड शो फिर भी जारी

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:48 IST

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार शीला दीक्षित रविवार को लखनऊ पहुंची. अमौसी एयरपोर्ट के बाहर एक ट्रक पर बनाए गए अस्थायी मंच पर जैसे ही वो अन्य नेताओं के साथ चढ़ीं, समर्थकों की भारी भीड़ चढ़ने से वो टूट गया और शीला दीक्षित चोटिल हो गईं. बावजूद इसके उन्होंने रोड शो में हिस्सा लिया.

अमौसी एयरपोर्ट पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रभारी राज बब्बर और शीला दीक्षित का स्वागत करने के लिए समर्थकों व तमाम नेताओं की भारी भीड़ जुटी थी. लखनऊ में मेगा रोड शो आयोजित करने के उद्देश्य से कांग्रेस ने तगड़े इंतजाम किए थे. 

लेकिन विमान से अमौसी एयरपोर्ट पहुंचने के बाद ट्रक पर चढ़ने के बाद मंच टूटने से वे शीला के पैर में चोट लग गई. वहीं, एक जीप के ऊपर बैठे राज बब्बर भी कई बार लड़खड़ाते दिखे, जिसके बाद बाउंसरों से उन्हें संभाला.

इसके बाद रोड शो शुरू हुआ और शीला एक कार में बैठीं. यह रोड शो एयरपोर्ट तिहारे के बाद कृष्णानगर, फिर अवध चौराहा, पकरी का पुल, मजार चौराहा, कैलाश पुरी मोड़, लोको पुलिस चौकी से होता हुआ छत्ते वाले पुल से निकला.

इसके बाद केकेसी कॉलेज, पीसीएफ बिल्डिंग, हुसैनगंज चौराहा, बर्लिंग्टन चौराहा, रायल होटल के बाद विधानसभा होते हुए कैपिटल तिराहा के बाद हजरतगंज चौराहा पहुंचा. एयरपोर्ट से लेकर प्रदेश कांग्रेस कार्यालय तक कार्यकर्ताओं ने जमकर इनका स्वागत किया.

इस दौरान चुनाव प्रबंधन के प्रमुख डॉ. संजय सिंह, प्रमोद तिमरी समेत कई नेता व पूर्व मंत्री शामिल रहे. 

First published: 17 July 2016, 5:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी