Home » उत्तर प्रदेश चुनाव » Sunny Leone & Poonam Pandey said to be star campaigner for SAANP Party of PM Modi Lok Sabha consituency
 

पीएम मोदी के लोकसभा क्षेत्र में स्टार प्रचारक बनीं सनी लियोन और पूनम पांडेय

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 February 2017, 15:44 IST

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लोकसभा क्षेत्र वाराणसी काफी चर्चा में आ गया है. इसकी वजह वाराणसी की 'सांप' पार्टी है. इस पार्टी ने प्रचार के लिए फिल्म अभिनेत्री सनी लियोन और पूनम पांडेय को बुलाया.

बताया जा रहा है कि बिल्कुल अनोखे अंदाज में लोगों को लोकतंत्र और मतदान के लिए जागरूक करने के उद्देश्य से सांप पार्टी का फिलहाल फेसबुक पर गठन किया गया है. 

सांप पार्टी के अध्यक्ष मूल रूप से व्यापारी बृजेश पाठक हैं. उन्होंने मीडिया को बताया कि उत्तर प्रदेश के मतदाता सभी पार्टियों से त्रस्त हैं. कोई नागनााथ है तो कोई सांपनाथ, लेकिन सभी खुद को पाक-साफ बताते हैं.

लेकिन सांप पार्टी लोगों को बिल्कुल खुल्लमखुल्ला जमीनी हकीकत से रूबरू कराएगी और लोगों को मतदान के लिए जागरूक करेगी. फिलहाल अभी तो नहीं लेकिन भविष्य के चुनाव में सांप पार्टी द्वारा अपने प्रत्याशी भी चुनाव के लिए उतारे जाएंगे.

पार्टी का दल गीत नागिन धुन पर आधारित होगा. फेसबुक की इस पार्टी की मौजूदा ब्रांड एंबेसडर सनी लियोन और पूनम पांडेय हैं और यह दोनों इनकी स्टार प्रचारक भी हैं.

उन्होंने आगे कहा, "सभी दल कहते कुछ हैं और करते कुछ. उनके वादों और कामों में अंतर होता है. लेकिन सांप पार्टी के घोषणापत्र में वही घोषणाएं होंगी जो मौजूदा समाज में हकीकत में हो रहा है. हमारा मकसद स्वस्थ मजाक के साथ लोगों को जागरूक करने का है कि वे भ्रम में न आएं और मतदान जरूर करें."

प्रचार के लिए सनी और पूनम के बारे में उन्होंने कहा, "आजकल जनसभाओं में डांसरों को लेकर काफी दीवानगी है. इसलिए ही हमनें सनी लियोन और पूनम पांडेय को अपनी पार्टी का स्टार प्रचार बनाया है."

पार्टी के घोषणा पत्र की मानें तो महिलाओं की सुरक्षा के लिए मुफ्त असलहा, जनता के लिए कोई बजट नहीं समेत अन्य बातें. पार्टी के एजेंडे में 15 साल तक के बच्चों को सपोला, 16-35 तक के युवाओं को विषधर, महिला मोर्चा को नागिन, 36-65 साल के व्यक्ति नागराज, प्रवक्ता को दोमुहा समेत अन्य नाम दिए गए हैं.

"Take me back to this dream place"

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on

First published: 12 February 2017, 15:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी