Home » उत्तर प्रदेश चुनाव » UP: DM cancelled arms' licenses of former MP Atiq Ahmad and his three supporters
 

यूपी: बाहुबली सपा नेता अतीक़ अहमद का हथियार लाइसेंस रद्द

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 December 2016, 10:39 IST
(फाइल फोटो )

उत्तर प्रदेश के बाहुबली नेता अतीक अहमद समेत उनके तीन समर्थकों का शस्त्र लाइसेंस निरस्त कर दिया गया है. इलाहाबाद के एसएसपी की रिपोर्ट मिलने के बाद डीएम संजय कुमार ने यह कार्रवाई की है.

पुलिस की रिपोर्ट पर डीएम ने अतीक अहमद की पिस्टल और रायफल का लाइसेंस रद्द कर दिया है. दागी छवि वाले अतीक अहमद का नाम अक्सर विवादों में रहा है. हाल ही में उन्हें समाजवादी पार्टी ने विधानसभा का टिकट भी दिया है.

अतीक अहमद के तीन समर्थकों में इमरान की दोनाली, रफत उल्ला पुत्र रहमत उल्ला की रिवॉल्वर और राजरूपपुर निवासी कमलेश सिंह की रायफल और दोनाली बंदूक का लाइसेंस भी निरस्त किया गया है. 

यह कार्रवाई कुछ दिन पहले ही अतीक अहमद और उनके समर्थकों के इलाहाबाद में एक शैक्षिक संस्थान में मारपीट करने के बाद की गई है.

पढ़ें: यूपी: बाहुबली सपा नेता अतीक़ अहमद का छिनेगा हथियार !

गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी ने हाल ही में अतीक अहमद को कानपुर कैंट विधानसभा सीट से टिकट दिया है. 

अतीक अहमद ने बुधवार को अखबारों में एक विज्ञापन देकर कार्यकर्ताओं से सभा में असलहे लेकर न आने की अपील की है. साथ ही उन्होंने अपने समर्थकों से रास्ते में हर जगह टोल टैक्स देने और ट्रैफिक नियमों का पालन करने को कहा है.

इस विज्ञापन के मुताबिक अतीक अहमद गुरुवार को कानपुर कैंट विधानसभा क्षेत्र के बाबूपुरवा में कार्यकर्ताओं का सम्मेलन करने जा रहे हैं. इलाहाबाद और फतेहपुर होते हुए रामा देवी चौराहे से अतीक का काफिला कानपुर पहुंचेगा, जिसके बाद अतीक अहमद का यहां लोगों को संबोधित करने का कार्यक्रम है.

First published: 22 December 2016, 10:39 IST
 
अगली कहानी