Home » उत्तर प्रदेश चुनाव » UP Election 2017: Akhilesh Yadav attacks PM Modi in Rae Bareli
 

'सदी के महानायक आप गुजरात के गधों का प्रचार मत करिए'

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 February 2017, 16:03 IST
(एएनआई)

यूपी चुनाव के चौथे चरण से पहले जुबानी घमासान काफ़ी तेज हो गया है. पीएम मोदी के फतेहपुर रैली में दिए बयान पर पलटवार करते हुए सीएम अखिलेश यादव ने बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन से गुजरात का प्रचार न करने की अपील की है.

अखिलेश यादव ने सपा और कांग्रेस गठबंधन के उम्मीदवारों के समर्थन में रायबरेली में एक रैली की. इस दौरान अखिलेश ने कहा, "टीवी पर विज्ञापन आता है. जिसमें एक गधा आता है. मैं सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से अपील करता हूं कि वे गुजरात के गधों का प्रचार करना बंद करें. गुजरात वाले टीवी पर गधों का प्रचार कराते हैं और यूपी में आकर श्मशान और कब्रिस्तान की बात करते हैं."

 

'वाराणसी में हमने 24 घंटे बिजली दी'

अखिलेश यादव ने आगे कहा, "गुजरात के लोग गुजरात के गधों का प्रचार कराते हैं. श्मशान और कब्रिस्तान की बात करते हैं, ना जाने कौन उनको ये सब बताता है. अब ऐड गधे के भी होने लगे, देश कहां जाता है."

अखिलेश ने इस दौरान बिजली को लेकर लगाए पीएम मोदी के आरोप पर भी हमला बोला. अखिलेश ने कहा, "हमने पीएम के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में 24 घंटे बिजली दी. पीएम को देश के लोगों को सच्चाई बतानी चाहिए. पीएम आरोप लगाते हैं कि हम रमजान पर बिजली देते हैं और दिवाली पर नहीं. उन्हें लोगों को सच बताया चाहिए कि उनके क्षेत्र वाराणसी में 24 घंटे बिजली हम ही देते हैं." 

गौरतलब है कि यूपी के फतेहपुर में बीजेपी की चुनावी रैली के दौरान पीएम मोदी ने सपा सरकार पर भेदभाव का आरोप लगाते हुए कहा, "अगर गांव में कब्रिस्तान बनता है तो श्मशान भी बनना चाहिए. रमजान में बिजली आती है, तो दिवाली में भी आनी चाहिए. भेदभाव नहीं होना चाहिए." इस बयान के खिलाफ कांग्रेस और विपक्षी पार्टियां चुनाव आयोग से शिकायत करने की तैयारी कर रही हैं.

First published: 20 February 2017, 16:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी