Home » उत्तर प्रदेश चुनाव » Central Minister Sanjeev Balyan's controversial statement on Mulayam Singh Yadav
 

BJP विधायक: मैदान मार लिया तो कैराना, देवबंद और मुरादाबाद में कर्फ्यू लग जाएगा मित्रों

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 January 2017, 10:51 IST
(एएनआई)

पश्चिमी उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के पहले दौर का मतदान करीब आने के साथ ही भड़काऊ बयानबाजी तेज हो गई है. मुजफ्फरनगर दंगों में आरोपी बीजेपी विधायक सुरेश राणा ने एक चुनावी सभा के दौरान बेहद आपत्तिजनक बयान दिया है. 

शामली जिले की थाना भवन सीट से बीजेपी विधायक सुरेश राणा ने विवादित टिप्पणी करते हुए कहा, "यदि मैदान मार दिया तो कैराना में, देवबंद में, मुरादाबाद में कर्फ्यू लग जाएगा मित्रों." 

इसके आगे सुरेश राणा ने आपत्तिजनक बयान देते हुए कहा, "भारत माता की जय लगाते हुए शामली से थाना भवन तक जुलूस होगा. सारे भाई-बहनों का आदर करते हुए और हर-हर महादेव का नारा लगाते हुए भगवा लहराएंगे. बोलो भारत माता की जय." गौरतलब है कि सुरेश राणा को इस बार भी बीजेपी ने थाना भवन सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है. 

पढ़ें: केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान बोले- 'मुलायम के मरने का समय आ गया सपा दफ़न हो जाएगी'

बालियान का भी विवादित बयान

बीजेपी नेताओं की तरफ से पश्चिमी यूपी में मतदान की तारीख करीब आने के साथ ही विवादित बयानों की झड़ी लगा दी गई है. केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री और मुजफ्फरनगर से सांसद संजीव बालियान ने भी आपत्तिजनक बयान दिया है. 

मुलायम सिंह पर निशाना साधते हुए बालियान ने कहा, "हमेशा सांप्रदायिकता की राजनीति मुलायम सिंह ने की. अब मैं उनसे कहना चाहूंगा कि मरने का समय आ गया है."

First published: 30 January 2017, 10:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी