Home » उत्तर प्रदेश चुनाव » Giriraj Singh: Azam Khan is follower of Ravana
 

गिरिराज सिंह का राम राग- मंदिर अयोध्या में नहीं तो क्या पाकिस्तान में बनेगा?

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 February 2017, 16:15 IST
(फाइल फोटो)

यूपी चुनाव की तारीखें करीब आने के साथ ही बीजेपी नेताओं ने राम मंदिर मुद्दे पर बयानबाजी तेज कर दी है. विनय कटियार के बाद अब केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का भी राम मंदिर मामले पर बयान आया है. 

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा, "राम का मंदिर तो बनेगा लेकिन कब बनेगा कैसे बनेगा यह तो समय बताएगा. मैं उन लोगों से पूछना चाहता हूं कि राम का मंदिर भारत में नहीं बनेगा, अयोध्या में नहीं बनेगा, तो क्या पाकिस्तान में बनेगा. उनके अनुयाई यहां हैं, जब हम यहीं हैं तो मंदिर यहीं बनेगा."  

इससे पहले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य और सांसद योगी आदित्यनाथ भी मंदिर राग अलाप चुके हैं. गिरिराज ने कहा, "आप लोगों से निवेदन करना चाहता हूं कि बार-बार यह बीजेपी और चुनाव से क्यों जोड़ते हो. राम क्या केवल बीजेपी के आस्था का केंद्र हैं. राम सभी राजनीतिक दलों के हैं, करोड़ों हिंदुओं के हैं."

आजम पर हमला 

वहीं सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान के रावण वाले बयान पर गिरिराज ने कहा, "जो लोग रावण के अनुयायी हैं उनको रावण ज्यादा याद आते हैं. हम तो राम के अनुयाई हैं."

गिरिराज सिंह ने आजम पर निशाना साधते हुए कहा, "अब तो उनको फिर से जिन्ना के साथ पैदा होना होगा. उस समय तो पैदा हुए नहीं, अब खुदा से शुक्र करें, इबादत करें कि पैदा होते तो क्या होता." दरअसल आज़म ने कथित रूप से कहा था कि अगर पाकिस्तान न बंटा होता, तो मोदी पीएम नहीं बन पाते. 

First published: 6 February 2017, 16:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी