Home » उत्तर प्रदेश चुनाव » Mulayam Singh: There are no differences in the family Shivpal is not angry
 

मुलायम बोले- 'अखिलेश ही होगा अगला सीएम, कल से सपा-कांंग्रेस गठबंधन का करूंगा प्रचार'

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 February 2017, 12:19 IST
(एएनआई)

मुलायम सिंह यादव ने दिल्ली पहुंचते ही बड़ा एलान करके तमाम अटकलों पर ब्रेक लगा दिया है. मुलायम सिंह ने कहा कि अखिलेश यादव ही उत्तर प्रदेश के अगले मुख्यमंत्री होंगे और वह कल से चुनाव प्रचार करने जा रहे हैं. 

मुलायम ने परिवार में मतभेद की खबरों को एक बार फिर नकारा है. मुलायम ने कहा, "कोई मतभेद नहीं है. अखिलेश ही होगा अगला सीएम और कौन होगा? शिवपाल नाराज नहीं है. कौन है नाराज़? कोई भी नहीं है."

मुलायम के यू टर्न

दिल्ली में पत्रकारों से बातचीत करते हुए मुलायम ने कहा, "मैं कल से चुनाव प्रचार करूंगा." मुलायम ने कहा है कि वह पुरानी बातों को भुलाकर सपा और कांग्रेस दोनों के लिए वोट मांगेंगे और गठबंधन को वोट देने की अपील करेंगे. 

साथ ही मुलायम ने यह भी कहा कि अमर सिंह नाराज नहीं हैं. इससे पहले सपा के संरक्षक ने कहा था कि वह 9 फरवरी से शिवपाल यादव का जसवंतनगर में प्रचार करेंगे. मुलायम ने कहा था कि शिवपाल का प्रचार करने के बाद वह अखिलेश का प्रचार करेंगे. 

इससे पहले मुलायम ने कहा था, "मैं इस गठबंधन के खिलाफ हूं. मैं प्रचार में भी हिस्सा नहीं लूंगा. मैं कार्यकर्ताओं से अपील करता हूं कि वो गठबंधन के खिलाफ खड़े हों और जनता तक अपनी बात पहुंचाएं." 

हालांकि इसके बाद मुलायम ने नरम रुख दिखाते हुए कहा था कि उनका आशीर्वाद सपा-कांग्रेस गठबंधन को मिलेगा और वे प्रचार करेंगे. गौरतलब है कि यूपी की 403 सीटों में से सपा 298 और कांग्रेस 105 सीटों पर चुनाव लड़ रही है.

First published: 6 February 2017, 12:19 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी