Home » उत्तर प्रदेश चुनाव » UP Election 2017: Rahul Gandhi attacks Modi Is there only one son of ganga maa
 

राहुल का मोदी पर हमला- एक ही बेटा है क्या गंगा मां का?

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 March 2017, 16:22 IST
(एएनआई)

यूपी का चुनाव धीरे-धीरे अपने क्लाइमेक्स पर पहुंच रहा है. अब इसका केंद्र पूर्वांचल हो गया है. रैलियों का रेला लगा हुआ है. जहां पीएम मोदी ने देवरिया और महाराजगंज में रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी पर हमला बोला, वहीं राहुल ने कुशीनगर में एक रैली के दौरान पीएम मोदी पर निशाना साधा है. 

राहुल गांधी ने कहा, "नरेंद्र मोदी कहते हैं कि मित्रों गंगा मां ने गुजरात से अपने बेटे को बुलाया है, एक ही बेटा है क्या गंगा मां का." पीएम मोदी ने लोकसभा चुनाव में वाराणसी से नामांकन भरते वक्त कहा था कि न मैं यहां आया हूं न लाया गया हूं मुझे तो मां गंगा ने बुलाया है. राहुल ने तीन साल पुुराने मोदी के इस बयान पर तंज कसा है.

'किसान की आवाज मोदी तक नहीं पहुंचती'

राहुल ने इस दौरान किसानों की बदहाली का जिक्र करते हुए कहा, "किसान इंसेक्टीसाइड की बोतल देखकर सोचता है कि मैं इसको पी जाऊं आत्महत्या कर लूं. किसान की आवाज़ मोदी जी तक नहीं जा रही है." 

गौरतलब है कि महाराजगंज में आज रैली के दौरान पीएम मोदी ने राहुल पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल को ये नहीं पता कि नारियल से जूस नहीं निकाला जाता. पहले आलू की फैक्ट्री लगा रहे थे और अब नारियल का जूस निकालेंगे. उनको पता होना चाहिए कि नारियल का जूस नहीं निकलता नारियल का पानी होता है. राहुल गांधी नारियल जूस निकालने का बयान मणिपुर में देते हैं तो उन्हें ये पता होना चाहिए कि नारियल केरल में होता है मणिपुर में नहीं. 

यूपी में अब दो चरण का चुनाव बाकी है. छठे चरण में 4 मार्च को 49 सीटों पर और सातवें चरण में 40 सीटों पर 8 मार्च को वोट डाले जाएंगे. यूपी विधानसभा चुनाव के नतीजे 11 मार्च को आएंगे. इसी दिन पंजाब, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर के वोटों की भी गिनती होगी.

First published: 1 March 2017, 16:22 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी