Home » उत्तर प्रदेश चुनाव » BJP's Sangeet Som who is contesting from Sardhana is facing Atul Pradhan of SP and Imran Qureshi of BSP
 

संगीत सोम के भाई पिस्टल लेकर पोलिंग बूथ पर पहुंचे, पुलिस ने पकड़ा

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2017, 12:17 IST
(एएनआई)

पश्चिमी यूपी के विवादित नेता संगीत सोम मतदान के दिन भी उस वक्त विवादों में घिर गए, जब उनके भाई गगन सोम पोलिंग बूथ पर पिस्टल लेकर पहुंच गए.

मेरठ के सरधना से बीजेपी विधायक संगीत सोम के भाई गगन सोम को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. सरधना में भी आज ही वोटिंग हो रही है. करीब साढ़े 9 बजे सुबह सरधना विधानसभा के एक पोलिंग बूथ पर जब गगन की पुलिस ने तलाशी ली, तो उनके पास पिस्टल बरामद हुई. पुलिस ने इसके बाद उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ की है. 

सरधना में सोम Vs प्रधान

चुनाव के दौरान लाइसेंसी हथियार को पुलिस के पास जमा कराना होता है. कुछ खास परिस्थितियों में हथियार रखने की इजाजत मिलती है. हालांकि उसे लेकर पोलिंग बूथ पर आना नियमों के खिलाफ है. चुनाव आचार संहिता तोड़ने को लेकर गगन सोम की गिरफ्तारी भी हो सकती है. 

भाई को हिरासत में लिए जाने पर संगीत सोम ने कहा है कि अगर उनके भाई ने कुछ गलत किया है, तो उन्हें सजा मिले. संगीत सोम सरधना सीट से पिछला चुनाव जीत चुके हैं. इस बार उनका मुख्य मुकाबला समाजवादी पार्टी के अतुल प्रधान और बसपा के इमरान कुरैशी से हैं. संगीत सोम 2013 में हुए मुज़फ़्फ़रनगर दंगों के मामले में भी अभियुक्त हैं.

First published: 11 February 2017, 12:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी