Home » उत्तर प्रदेश चुनाव » BJP leader Vinay Katiyar's statement on Ram Temple-Babri Masjid dispute during election rally
 

फ़ैज़ाबाद में कटियार का भड़काऊ बयान- जैसे मस्जिद गिराई वैसे मंदिर बनाएगी ये सरकार

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 February 2017, 11:28 IST

ऐसा लगता है कि बीजेपी नेता विनय कटियार को विवादित और भड़काऊ बयान देने की आदत पड़ गई है. यूपी विधानसभा चुनाव के पहले दौर से ठीक पहले कटियार ने एक और विवादित बयान दिया है.

कटियार ने फैजाबाद में एक चुनावी सभा के दौरान राम मंदिर मुद्दे को उठाते हुए भड़काऊ बयान दे डाला. कटियार ने कहा, "जैसे बाबरी ढांचे को गिराया गया ठीक उसी तरह ये सरकार अयोध्या में मंदिर का निर्माण कराएगी." 

'मोदी के कार्यकाल में बनेगा मंदिर'

कटियार ने आगे कहा, "ये तभी मुमकिन होगा जब आप वोट देकर बीजेपी को सत्ता दिलाएंगे. राम मंदिर तीन तरीके से बन सकता है. पहला अदालत के माध्यम से, दूसरा बातचीत और तीसरा संसद में कानून बनाकर."

कटियार से जब उनके बयान के सिलसिले में सवाल पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया, "मोदी के कार्यकाल में ही मंदिर बनेगा."  

ध्रुवीकरण की तैयारी!

कटियार इससे पहले भी कांग्रेस अध्यक्ष सोेनिया गांधी की पुत्री प्रियंका गांधी के बारे में विवादित बयान दे चुके हैं. उनसे जब स्टार प्रचारकों को लेकर सवाल पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि प्रियंका से ज्यादा सुंदर महिलाएं बीजेपी में बतौर स्टार प्रचारक हैं.

यूपी में मतदान की तारीख नजदीक आने के साथ ही ध्रुवीकरण की कोशिश तेज होती दिख रही है. चुनावी रैलियों में योगी आदित्यनाथ और प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य भी राम मंदिर का राग अलाप चुके हैं. वहीं वेस्ट यूपी में कैराना में कथित पलायन के मुद्दे को भी बीजेपी नेता हवा दे रहे हैं.

First published: 6 February 2017, 11:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी