Home » उत्तर प्रदेश चुनाव » UP: some hooligan Fire on PM Modi Posters in Kanpur
 

यूपी: कानपुर में असामाजिक तत्वों ने लगाई मोदी के पोस्टर में आग

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:37 IST
(एजेंसी)

उत्तर प्रदेश के कानपुर में सोमवार 19 दिसंबर को प्रस्तावित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की परिवर्तन रैली से पूर्व शहर में लगे रैली के होर्डिंग में कुछ असामाजिक तत्वों ने आग लगा दी.

इस संबंध में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अपनी शिकायत पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों से की, जिसके बाद इस संबंध में पुलिस ने एफआईआर दर्ज की और जांच शुरू कर दी है.

इसके अलावा प्राशानिक अधिकारियों ने तुरंत मामले की जानकारी प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के कार्यालय और प्रधानमंत्री के कार्यालय को भी दी.

वहीं, इस घटना के उलट कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रविवार को शहर के कांग्रेस कार्यालय तिलक हॉल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास कार्य को झूठ का पुलिंदा बताते हुए विरोध-प्रदर्शन किया.

पीएम मोदी के पोस्टर के साथ हुए आगजनी के मामले में भाजपा के जिलाध्यक्ष सुरेंद्र मैथानी ने रविवार को बताया कि कल आधी रात के बाद काकादेव इलाके में सर्वोदयनगर में कुछ अज्ञात लोगों ने प्रधानमंत्री की रैली की होर्डिंग में आग लगा दी.

इसकी सूचना जैसे ही भाजपा नेताओं को मिली, वो तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और इस घटना की जानकारी एसएसपी कानपुर आकाश कुल्हरी को दी.

इसके बाद एसएसपी कानपुर ने काकादेव पुलिस को तुरंत एफआईआर दर्ज करके जांच के आदेश दिये और आरोपियों की धरपकड़ के लिए टीम गठित करने का भी आदेश दिया.

इस मामले में एसएसपी आकाश कुल्हरी ने बताया कि प्रधानमंत्री रैली के पोस्टर जलाये जाने की जानकारी आज सुबह मुख्यमंत्री कार्यालय और प्रधानमंत्री कार्यालय को भेज दी गयी है.

First published: 18 December 2016, 5:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी