Home » उत्तर प्रदेश चुनाव » Uttar Pradesh: Mob attacks four men transporting a dead buffalo in Hathras
 

हाथरस लिचिंग- तस्करी के शक में मरी भैंस ले जा रहे चार युवकों की भीड़ ने किया हमला

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 July 2018, 18:45 IST

बुधवार को उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में मवेशी तस्कर होने के संदेह पर चार लोगों पर हमला करने की खबर सामने आयी है. यह घटना नागला मान्धाता गांव की है. जब ये लोग एक पिकअप वैन में एक मृत भैंस को ले जा रहे थे. पीटीआई के अनुसार घटना का एक वीडियो बुधवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ.

हसायन पुलिस स्टेशन अधिकारी जितेंद्र कुमार ने कहा कि स्थानीय पुलिस ने समय पर पहुंचकर इन लोगों को बचा लिया. भैंस के मालिक ने दावा किया कि व्यक्ति ने जानवर को जहर दिया था. पुलिस अधीक्षक सुशील घूले ने कहा कि यदि जांच में पाया जाता है कि व्यक्ति मवेशी तस्कर हैं तो उनपर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

 

सोशल मीडिया में शेयर किये गए वीडियो में ये लोग हमला करने वालों से से अनुरोध कर रहे हैं कि ठेकेदार ने उन्हें मृत जानवर को ले जाने के लिए कहा था. एनडीटीवी के मुताबिक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी सिद्धार्थ वर्मा ने ने बताया कि चार लोगों का कहना है कि उनके पास मृत जानवरों को का निपटान करने का लाइसेंस है लेकिन हम इसे चेक कर रहे हैं.

यह घटना राजस्थान के अलवर में कथित भीड़ द्वारा रकबर पर हमला करने के कुछ ही दिन बाद आयी है. रकबर की कथित तौर पर पुलिस हिरासत में उनकी मृत्यु हो गई. हमलावरों ने दावा किया कि उन्हें स्थानीय विधायक का समर्थन मिला था. अभी तक इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

ये भी पढ़ें : अलवर लिंचिंग पर अखिलेश का तंज- फिर दोषियों को पहनाई जाएगी माला

First published: 25 July 2018, 18:36 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी