Home » उत्तर प्रदेश » 10 killed in explosion blast in a house in Bhadohi UP
 

यूपी के भदोही में दो मंजिला मकान में जबरदस्त विस्फोट, दस लोगों की मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 February 2019, 16:11 IST

उत्तर प्रदेश के भदोही में एक मकान में जबरदस्त विस्फोट हो गया. इस विस्फोट में दस लोगों के मारे जाने की खबर है. बताया जा रहा है कि शनिवार सुबह भदोही के चौरी क्षेत्र के गांव रोटहां में एक मकान में विस्फोट हो गया. जानकारी के मुताबिक जिस मकान में विस्फोट हुआ वह मकान एक पटाखा व्यवसायी का है. हादसे में दस लोगों की मौत और तीन के घायल होने की खबर है.

बता दें कि भदोही-बाबतपुर मार्ग पर चौरी क्षेत्र के रोटहां गांव निवासी इरफान मंसूरी पटाखे बनाने और बेचने का काम करता है. उसने अपने मकान में ही पटाखों की दुकान खोल रखी है. वहीं, मकान के पिछले हिस्से में कालीन बुनाई का कारखाना भी चलता है. इस मकान में शनिवार सुबह 11 बजकर 40 मिनट पर जबरदस्त विस्फोट हो गया.

इस हादसे में इरफान के अलावा नौ बुनकरों की भी मौत हो गई. जबकि एक वृद्धा और एक बालक सहित तीन लोग घायल हो गए. पुलिस ने मलबे से सभी लोगों के शव निकाल लिए हैं. इसके अलावा विस्फोट में पड़ोसी मुदस्सिर का मकान भी ध्वस्त हो गया है. बताया जा रहा है कि विस्फोट इतना जबरदस्त था कि शवों और मकान में मौजूद सामान के चिथड़े उड़ गए. जो करीब 400 मीटर दूर तक गिरे.

डीआईजी मिर्जापुर पीयूष श्रीवास्तव के मुताबिक रोटहां गांव में पटाखों का कारोबार और लूम का काम होता है. कुल 10 लोगों की मौत हुई है. मामले की छानबीन के लिए स्पेशल टीम को बुलाया गया है. डीआईजी ने तहकीकात के बाद पूरी बात स्पष्ट हो जाने की बात कही है कि विस्फोट कैसे हुआ.

चिकन के एक पीस को लेकर भिड़ गया प्रेमी युगल, ब्वॉयफ्रेंड ने निकाला चाकू और फिर...

First published: 23 February 2019, 16:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी