Home » उत्तर प्रदेश » 15-year-old Dalit girl was raped by her father and four other men in Kanpur she is from unnao
 

अब उन्नाव की 15 साल की दलित लड़की के साथ पिता और चार लोगों ने किया गैंगरेप

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 April 2018, 9:48 IST

कठुआ-उन्नाव और तमाम जगह से आईं हैवानियत भरी खबरों के बीच एक बार फिर उत्तर प्रदेश से ऐसे ही घिनौनी वारदात सामने आई है. दरअसल, एक 15 साल की दलित लड़की ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है कि उसके साथ उसके पिता और 4 अन्य लोगों ने रेप किया है. ये मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर का है.

शुक्रवार 20 अप्रैल को दर्ज कराई गई इस शिकायत में कहा गया है कि लड़की के साथ पिछले साल नंबवर में ये घटना घटी है. पुलिस का कहना है कि लड़की इस बात को नहीं बताया है कि उसने इतने लंबे समय तक क्यों इस वारदात को छुपाए रखा.

 

उन्नाव की रहने वाली इस लड़की ने चार लोगों के नाम जो शिकायत दर्ज कराई है उसमें प्रोपर्टी डीलर वीरेंद्र, रवि, राकेश कुमार और एक पड़ोसी का नाम शामिल है. इन लोगों ने उसे पकड़ा और उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.

इस मामले में गंगाघाट पुुलिस स्टेशन के एसएचओ ने बताया कि लड़की को उसका पड़ोसी नौकरी का झांसा देकर वीरेंद्र के घर ले गया. वीरेंद्र और पड़ोसी ने मिलकर लड़की के साथ गैंगरेप किया. इसके बाद उसके पूर्व घर में दोनों ने रवि और राकेश के साथ मिलकर गैंगरेप किया.

 

इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार, शिकायत में दर्ज कराया गया है कि चारों ने मिलकर लड़की को उसके पिता के घर फेंक दिया. उसका पिता दो सिक्यूरिटी गार्ड है उसने भी लड़की के साथ रेप किया. लड़की ने कहा है कि वह जैसे तैसे जान बचाकर वहां से जनवरी में भाग गई और उन्नाव में अपनी मां के साथ रहने लगी.

गंगाघाट पुलिस स्टेशन के सीओ ने यह भी बताया है कि उसकी मां को साल 2014 में जेल हो गई थी क्योंकि उसने अपनी बहन का मर्डर किया था. लड़की की मां हाल ही में बेल पर बाहर आई है.

First published: 22 April 2018, 9:48 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी