Home » उत्तर प्रदेश » 2 person dead, 45 students injured in bus accident due to tyre burst on Yamuna Expressway near Agra in up
 

यमुना एक्सप्रेसवे पर भयानक सड़क हादसा, स्कूल बस खाई में गिरी

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 November 2017, 16:31 IST

उत्तर प्रदेश में आगरा के पास यमुना एक्सप्रेस वे के पास भीषण सड़क हादसे की खबर है. यमुना एक्सप्रेस वे पर स्कूल के बच्चों से भरी एक बस पलट गई.

इस सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है और करीब 50 से ज्यादा बच्चे घायल हो गए हैं. ये बस हिमाचल प्रदेश के मंडी से बच्चों को लेकर आ रही थी. यह हादसा बस का टायर फटने से हुआ. घायलों को यमुनापार के कई अस्पतालों व एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

पुलिस के अनुसार, एक टूरिस्ट बस हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले से आलोक भारती स्कूल के लगभग 100 बच्चों को बृज क्षेत्र में घुमाने के लिए लाई थी. गुरुवार को छात्रों ने मथुरा, वृंदावन का भ्रमण किया था. शुक्रवार की सुबह आगरा भ्रमण के लिए बस एक्सप्रेस वे के रास्ते आगरा आ रही थी. उसी समय एत्मादपुर के पास टायर फटने से हादसा हो गया और बस सड़क किनारे खाई में पलट गई.

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने तुरंत राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया. इसके बाद घायलों को आगरा के यमुनापार इलाके में स्थित कई अस्पतालों और एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. कई बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

First published: 3 November 2017, 13:30 IST
 
अगली कहानी