Home » उत्तर प्रदेश » 22 year old boy raped with minor girl and accused sister filmed the incident in muzaffarnagar
 

वो नाबालिग से हैवानियत करता रहा और बहन वीडियो बनाती रही...

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 February 2018, 14:34 IST
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

देश में महिलाओं के साथ अपराध की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहीं. ताजा मामला एक बार फिर से देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश से सामने आया है. दरअसल, उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में 22 साल के एक युवक पर एक नाबालिग के साथ रेप करने का आरोप लगा है. अपनी हवस का शिकार बनाने युवक के साथ-साथ उसकी बहन पर भी कई आरोप लगे हैं, क्योंकि आरोपी की बहन ने इस वारदात का वीडियो बनाया है.

 

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक खबर की मानें तो पुलिस ने दोनों आरोपी बहन-भाई के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. हालांकि पुलिस के अभी रेप के दौरान बनाया गया वीडियो नहीं मिला है. रिपोर्ट के मुताबिक, 25 वर्षीय आलिया (बदला हुआ नाम) ने 28 साल की अमीना (बदला हुआ नाम) के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज करवाया था. इसके बाद शनिवार को अमीना ने उल्टा आलिया के परिवार के खिलाफ रेप की कोशिश करने का केस दर्ज करावा दिया.

ये भी पढ़ेंः UAE में श्रीदेवी की डेड बॉडी की फर्जी वायरल तस्वीर का सच आया सामने

वहीं, इस मामले में अगले दिन यानी बीते रविवार को आलिया ने केस दर्ज करवाया कि उसकी 16 वर्षीय भतीजी का अमीना के भाई ने रेप किया. अपनी इस शिकायत में आलिया ने यह भी बताया है कि जब अमीना का भाई उसकी भतीजी का रेप कर रहा था, तो उसकी बहन उस दौरान वीडियो बना रही थी.

 

 

फिलहाल इस मामले में सिविल लाइन्स पुलिस थाने के एसएचओ डीके त्यागी का कहना है, “दोनों महिलाएं पहले एक ही साथ रहती थीं. लड़ाई के कारण एक महीना पहले दोनों वापस अपने-अपने घर लौट गई थीं.”

एसएचओ ने बताया, “दोनों महिलाओं ने एक के बाद एक केस एक-दूसरे के खिलाफ दर्ज करवाए हैं. आलिया का यह भी आरोप है कि अमीना के परिवार द्वारा उसकी भतीजी को देह व्यापार में धकेलने की कोशिश की गई थी. नाबालिग ने जब उनकी बात नहीं मानी तो अमीना के भाई ने उसके साथ जघन्य अपराध को अंजाम दे दिया."

पुलिस की मानें तो इस मामले के हर पहेलुओं की जांच की जा रही है. वहीं, नाबालिग को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है, जिसकी रिपोर्ट आनी अभी बाकी है. पुलिस का कहना है कि मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

First published: 27 February 2018, 14:34 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी