Home » उत्तर प्रदेश » 3 Coaches of Goods Train Derail on Achhnera- Mathura rail route in UP, No Casualties Reported.
 

यूपी में फिर हुआ रेल हादसा, मथुरा में ट्रेन के 3 डिब्बे पटरी से उतरे

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 October 2017, 11:06 IST

उत्तर प्रदेश में ट्रेन हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. बुधवार को यूपी में एक फिर एक रेल हादसा हुआ. मथुरा में अचनेरा-मथुरा मार्ग पर एक मालगाड़ी गुजर रही थी. इसी दौरान उसके तीन डिब्बे पटरी से उतर गए. हालांकि गनीमत रही कि दुर्घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है.

मथुरा जिले के एक अधिकारी ने न्यूज एजेंसी आईएनएस को बताया कि इस मार्ग पर रेल यातायात बाधित हो गया है और अन्य ट्रेनों के मार्ग में परिवर्तन किया जा रहा है. रेल अधिकारियों ने बताया कि ट्रेन के पटरी से उतरने के कारणों की जांच की जा रही है और अगर किसी को दोषी पाया जाता है, तो उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

गौरतलब है कि पिछले कुछ महीनों में भारत समेत यूपी में बड़े ट्रेन हादसे हुए हैं. 19 अगस्त 2017 को मुजफ्फरनगर में उत्कल एक्सप्रेस पटरी से उतर गई थी. इसमें 23 लोगों की मौत हो गई थी. इसके अलावा मथुरा के पास आगरा में ही 23 सितंबर को एक पैसेंजर भी पटरी से उतर गई थी. इस हादसे में किसी तरह के जान-माल का नुकसान नहीं हुआ था.

गौर करने वाली बात ये है कि सुरेश प्रभु की जगह पीएम मोदी ने पीयूष गोयल को नया रेल मंत्री बनाया है. पर उनके आने के बाद ही हादसों में कोई लगाम नहीं लग रहा है. पिछले शुक्रवार को मुंबई के एलफिंस्टन रेलवे स्टेशन पर मची भगदड़ में 22 लोगों की मौत हो गई थी. 

First published: 4 October 2017, 11:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी