Home » उत्तर प्रदेश » 9 people died due to food poisoning in Barabanki uttar pradesh, Barabanki food poisoning
 

बाराबंकी में रिश्तेदार के घर पार्टी में खाना खाने से 9 लोगों की मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 January 2018, 8:36 IST
(representable image )

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले से एक बड़ी और दर्दनाक खबर सामने आई है. दरअसल बाराबंकी जिले के गांव ताल खुर्द में बुधवार की रात उस समय कोहराम मच गया जब एक समारोह में जहरीला खाना खाने से 9 लोगों की मौत हो गई. साथ ही कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

जानकारी के मुताबिक ये सभी लोग अपने एक रिश्तेदार के यहां किसी समारोह का हिस्सा बने थे. बुधवार की शाम पार्टी को एंजॉय किया और फिर सभी ने मिलकर बड़े चाब से खाना खाया. खाना खाने के बाद इसमें से कुछ लोगों की तबीयत खराब होने लगी. आनन फानन में ग्रामीणों की मदद से परिवार के लोगों ने सभी को नजदीक के अस्पतालों में भर्ती कराया.

 

इस बीच किसी की भी हालत में सुधार नहीं हुआ तो सभी को लखनऊ स्थित ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान 9 लोगों की मौत हो गई. इसके बाद समारोह आयोजित करने वाले और जहां के ये निवासी थे वहां भी कोहराम मच गया. अभी भी इस समारोह में शामिल हुए कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

वहीं पुलिस की मानें तो मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है. लेकिन इस मामले विस्तृत जानकारी आने का अभी इंतजार है. इस बड़ी घटना के बाद से गांव में मातम पसरा हुआ है. कहा जा रहा है कि इस पार्टी में जहरीली शराब परोसी गई जिस कारण से लोगों की मौत हुई है. हालांकि प्रशासन इस बाबत बोलने को चुप है. 

First published: 11 January 2018, 8:36 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी