Home » उत्तर प्रदेश » A boy with 12 fingers and 12 toes relatives are trying to kill him
 

बेहद खास है ये लड़का, हाथ ही नहीं पैरों में भी हैं 12-12 उंगलियां फिर भी रिश्तेदार चाहते हैं मारना

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 September 2018, 13:18 IST
(Photo Credit: ANI)

उत्तर प्रदेश में एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. प्रदेश के बाराबंकी में एक लड़के की 24 उंगलियां हैं. इस लड़के के हाथ में 12 और पैर में 12 उंगलियां है. उसके माता-पिता का कहना है कि एक तांत्रिक के कहने पर रिश्तेदार उसको मारने की कोशिश कर रहे हैं.  उनका कहना है कि तांत्रिक ने कहा है कि ऐसे बच्चे का बलिदान करने से वो अमीर हो जाएंगे. हालांकि उन्होंने इसकी पुलिस से शिकायत कर दी है.

लड़के के माता-पिता ने दावा किया है कि रिश्तेदार एक 'तांत्रिक' के कहने के बाद उनके बेटे को मारने की कोशिश कर रहे हैं. उसने कहा कि बच्चे का बलिदान उन्हें अमीर बना देगा. लड़के के पिता ने कहा कि हमने उसे स्कूल भेजना बंद कर दिया है.हमने पुलिस से भी मदद मांगी है.

इस मामले को लेकर सर्किल अधिकारी उमाशंकर सिंह ने कहा कि हमें शिकायत मिली है. मैं इसमें उचित जांच करूंगा और उसे शिक्षा से वंचित नहीं रहने दूंगा. वह आर्थिक रूप से कमजोर है इसलिए जब तक मेरी पोस्टिंग यहां है तब तक उसका शैक्षणिक खर्च मेरे द्वारा उठाया जाएगा.

लड़के के पिता मजदूरी करते है. रिश्तेदारों से बच्चे को खतरा होने पर घरवाले 24 घंटे चौकसी कर रहे हैं. बच्चे के दोनों हाथों और पैरों में 6-6 उंगलियां हैं. परिवार की आर्थिक स्थिति भी काफी खराब है. तांत्रिक के कहने पर पहले भी बच्चे को मारने की कोशिश की गई है. इस घटना के चलते पूरा परिवार काफी डरा हुआ है. पुलिस ने कड़ी से कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

First published: 3 September 2018, 13:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी