Home » उत्तर प्रदेश » A businessman, his wife and son killed and robbed in Sitapur of UP
 

यूपी: सीतापुर में ट्रिपल मर्डर, लुटेरों ने कारोबारी परिवार का किया क़त्ल

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 June 2017, 12:57 IST

गुंडा मुक्त शासन का दावा करने वाली भारतीय जनता पार्टी एक बार फिर यूपी में कानून व्यवस्था के मोर्चे पर कठघरे में है. देश के सबसे अहम राजनीतिक सूबे उत्तर प्रदेश में कोई सुधार देखने को नहीं मिल रहा है. इस बार लुटेरों ने सीतापुर ज़िले में एक कारोबारी, उनकी पत्नी और बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी. कारोबारी रुपयों से भरा बैग लेकर घर की तरफ आ रहे थे.

शुरुआती रिपोर्ट्स के मुताबिक 60 साल के कारोबारी सुनील जायसवाल दुकान से वापस घर आ रहे थे. उनके हाथ में रुपयों से भरा बैग था कि तभी तीन बाइक सवार बदमाशों ने वहां पहुंचकर फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग के वक्त सुनील का बेटा बाइक खड़ी कर रहा था, तो बदमाशों ने उसे भी नहीं छोड़ा. गोली की आवाज़ सुनकर जब कारोबारी की पत्नी बाहर निकलीं, तो वो भी लुटेरों की गोलियों का शिकार हो गईं. यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब एक पड़ोसी ने दखल देने की कोशिश की, तो बदमाशों ने उन्हें भी गोली मार दी. किसी तरह उनकी जान बच पाई. सीतापुर ज़िले की सीमा राजधानी लखनऊ से सटी हुई है और इतना बड़ा कांड होने पर लखनऊ से आला पुलिस अफ़सर भी मौक़े पर पहुंच गए हैं. अब तक आरोपियों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है.

इस बीच इलाहाबाद के पॉश इलाके में भी एक ठेकेदार की गोली मार दी गई. यह वारदात सिविल लाइन थाना क्षेत्र में घटी. मरने वाले की शिनाख़्त धीरज सिंह के रूप में हुई है. उन्हें गोली तब मारी गई, जब वह रात 11 बजे रेस्टोरेंट से खाना पैक कराकर वापस लौट रहे थे. बाइक सवार बदमाशों ने उनकी पत्नी को भी गोली मारी, लेकिन उनकी जान बच गई.

First published: 7 June 2017, 12:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी