Home » उत्तर प्रदेश » a husband brutally beaten her wife due to illicit relation in bulandshahr uttar pradesh
 

शर्मनाक: पंचों के तुगलकी फरमान पर पति ने बीवी के साथ की हैवानियत, तमाशबीन बनी भीड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 March 2018, 13:46 IST

योगी के सूबे उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से एक हैवानियत की खबर सामने आई है, खबर के अनुसार पति ने पंचों के तुगलकी फरमान के बाद अपनी पत्नी को पेड़ से बाधकर उसकी बेल्टों व ड़डों से सरेआम पिटाई की है. बता दें कि यह पूरा मामला जिला बुलंदशहर के थाना लोंदा के गांव का है.

महिला के पति को शक था कि उसकी पत्नी के गांव के ही युवक के अवैध संबंध है और महिला बिना बताए पड़ोसी के साथ अपने मौसा के यहां चली गई थी. इस बात को लेकर महिला का पति और उसके परिवार वाले नाराज थे. महिला की इन हरकतों को देखते हुए उसे 10 मार्च को उसके मायके से लाया गया और पंचों के फरमान पर गांव के चौराहे पर पेड़ से बांधकर  करीब चार घंटे तक बेल्टों एवं डंडों और साइकिल के ट्यूब से पीटा .

दरिंदों ने इंसानियत की हद तो तब कर दी जब उन्होंने महिला के साथ अश्लील हरकतें भी की, वहीं इस पूरा घटना का वीडियो वायरल हो गया ,जब यह वीडियो पुलिस-प्रशासन ने देखा तो वह हरकत में आ गया. इस मामले में पीड़िता ने  सात नामजद और एक दर्जन अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करया है, पुलिस ने महिला की तहरीर के आधार पर पूर्व प्रधान शेर सिंह, राधेश्याम, श्रवण, नन्हे, जीतू, नरेश, श्यौदान सिंह के अलावा 12 अज्ञात लोगों के रिपोर्ट दर्ज कर ली गई.

रिपोर्ट के बाद पुलिस ने आरोपी पूर्व प्रधान शेर सिंह, श्रवण एवं श्यौदान सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.पूरे मामले में एसपी सिटी प्रवीन रंजन का कहना है कि घटना कई दिन पुरानी है जिसका वीडियो प्राप्त हुआ है.महिला की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और पूर्व प्रधान और उसके पति सहित  कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया  है.

First published: 23 March 2018, 13:34 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी