Home » उत्तर प्रदेश » After Barabanki many people died from poisonous liquor in Sitapur UP
 

बाराबंकी के बाद अब सीतापुर में जहरीली शराब ने मचाया तांडव, तीन की मौत कई गंभीर

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 May 2019, 11:11 IST

उत्तर प्रदेश से जहरीली शराब का तांडव वाली खबरें थमने का नाम नहीं ले रहीं. बाराबंकी के बाद अब सीतापुर में भी जहरीली शराब पीने से कई लोगों के मारे जाने की खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि यहां जहरीली शराब पीने से तीन लोगों की मौत हो गई है. और चार लोग गंभीर रूप से बीमार हो गए हैं.

सोमवार को ही बाराबंकी में जहरीली शराब पीने से चार लोगों की मौत हो गई थी. अबतक ये मरने वालों का ये आंकड़ा 17 से ज्यादा तक पहुंच चुका है. खबरों के मुताबिक, सीतापुर के महमूदाबाद इलाके में जहरीली शराब पीने से अबतक तीन लोगों की मौत हो चुकी है. साथ ही चार लोग गंभीर बीमार बताए जा रहे हैं. 

पीड़ित परिवार के लोग कुछ भी बोलने से बच रहे हैं. परिजनों ने एक मृतक के शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया है. वहीं दो शवों का पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया है. ऐसा माना जा रहा है कि इन सभी लोगों की मौत जहरीली कच्ची शराब पीने से हुई है. पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है.

जानकारी के मुताबिक,महमूदाबाद इलाके के सैगनपुर गांव के विजय कुमार (35) की मंगलवार शाम अचानक संदिग्ध हालात में मौत हो गई. उसके बाद परिजनों ने शव का तुरंत अंतिम संस्कार कर दिया. इसके बाद बुधवार सुबह सैगनपुर के ही 35 साल के विनोद कुमार और इसी क्षेत्र के सुजौरा निवासी सुमेरीलाल (40) की भी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. साथ ही सैजनपुर के संतराम, विपिन कुमार और चंद्रशेखर के अलावा सुजौरा गांव के विजय कुमार गंभीर रूप से बीमार हो गए.

चंद्रशेखर को ठीक से दिखाई नहीं दे रहा है. बताया जा रहा है कि इन लोगों ने पैंतेपुर से कच्ची शराब लेकर पी थी. जिसके बाद सभी की हालत बिगड़ गई. चंद्रशेखर का इलाज करने वाले डॉक्टर का दावा है कि अचानक आंख से कम दिखना अल्कोहल ही वजह हो सकता है.

First published: 30 May 2019, 11:11 IST
 
अगली कहानी