Home » उत्तर प्रदेश » Allahabad: Live murder of a history sheeter in Durga Pooja Pandal video captured in cctv
 

Video: फिल्मी स्टाइल में सरेआम हिस्ट्रीशीटर का मर्डर, जिसने देखा रह गया हैरान

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 October 2018, 12:44 IST

यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार ने संगम नगरी इलाहाबाद का नाम प्रयागराज कर दिया है. लेकिन नाम बदलने के बाद भी हालात जस के तस बने हुए हैं. दिनदहाड़े हत्या यहां आम बात है. नाम बदलने के एक दिन बाद ही यहां एक हिस्ट्रीशीटर की सरेआम हत्या कर दी गई. फिल्मी स्टाइल में हुई यह हत्या इतनी अचानक थी कि जिसने देखा हैरान रह गया. 

खबर के अनुसार, छोटा राजन गैंग का हिस्ट्रीशीटर नीरज वाल्मीकि के खिलाफ दर्जन भर से ज़्यादा मुक़दमे दर्ज थे. तकरीबन डेढ़ महीने पहले ही वह जेल से छूटकर आया था. वह दुर्गा पूजा पंडाल में देवी दर्शन के लिए गया हुआ था. घटना दुर्गा पूजा पंडाल के गेट के ठीक बाहर मेला स्थल पर हुई. देवी दर्शन के लिए आए श्रद्धालुओंं ने जब बम की आवाज सुनी तो अपना सामान छोड़कर जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे.

 

बता दें कि इलाहाबाद के कैंट इलाके की राजापुर कालोनी में रेडियो स्टेशन के सामने पिछले कई सालों से दुर्गापूजा का आयोजन होता है. हिस्ट्रीशीटर नीरज वाल्मीकि दुर्गापूजा कमेटी का अध्यक्ष है. बीती रात नीरज पंडाल गेट के बाहर कैम्पस में ही मेला स्थल पर बैठा था, तभी लाल टोपी पहने एक युवक वहां आया और उसने नीरज से हाथ मिलाया.

हाथ मिलाने के बाद युवक ने नीरज पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. जब तक आस-पास के लोग कुछ समझ पाते. टोपी पहने हमलावर के दो और साथियों ने भी नीरज पर दनादन गोलियां बरसानी शुरू कर दी. इसके बाद एक अन्य युवक ने वहां पर बम फेंक दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद चारों बदमाश धुएं की आड़ में मौके से फरार हो गए.

बम फूटते ही घटनास्थल पर चारों तरफ धुंआ फैल गया. इस सनसनीखेज वारदात में सीसीटीवी में एक हमलावर भी घायल हुआ दिख रहा है. बता दें कि फायरिंग होते ही पूजा पंडाल में अफरा तफरी मच गई और लोग जान बचाकर भागने लगे.

First published: 17 October 2018, 12:42 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी