Home » उत्तर प्रदेश » Aunt cuts private part of his nephew who tried to rape her in Etawah
 

भतीजे ने चाची पर डाली बुरी नजर तो मिली ये खौफनाक सजा

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 May 2018, 12:58 IST

यूपी के इटावा में एक सगी चाची ने अपने भतीजे का प्राइवेट पार्ट काट दिया. युवक अपनी सगी चाची की ही इज्जत लूटना चाहता था. जिससे बचने के लिए पीड़िता ने आरोपी युवक का प्राइवेट पार्ट काट दिया. पीड़िता के मुताबिक उसका भतीजा उससे रेप करने की कोशिश कर रहा था.

पीड़िता ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल आरोपी युवक को अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. उसकी हालत में सुधार होने पर आगे की कार्रवाई तय की जाएगी.

ये भी पढ़ें-रिश्तेदार ने किया 8 साल की मासूम के साथ रेप, क्या POSCO एक्ट के तहत मिलेगी फांसी ?

मीडि़या रिपोर्टस के मुताबिक,यह मामला इटावा के बसरेहर थाने का है. जहां घर में अकेली चाची को देखकर भतीजे ने दुष्कर्म की कोशिश की. अपनी इज्जत बचाने के लिए चाची ने पास ही पड़े सब्जी काटने वाले चाकू से युवक का गुप्तांग काट दिया.

इसके बाद महिला ने बसरेहर पुलिस को इस घटना की सूचना दी. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल युवक को सीएचसी बसरेहर में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. पीड़ित महिला ने बताया कि उसका भतीजा पिछले कई महीनों से उस पर बुरी नजर रख रहा था. आज अकेला देखकर उससे रेप करने की कोशिश की.

First published: 2 May 2018, 12:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी