Home » उत्तर प्रदेश » Azam khan controversial remark on on PM Modi and Note ban
 

आज़म का मोदी पर तंज- 'नोटबंदी तो 'साहब' के करीबियों को फ़ायदा पहुंचाने के लिए है'

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 December 2016, 9:57 IST
(एजेंसी)

उत्तर प्रदेश की अखिलेश यादव सरकार के वरिष्ठ मंत्री आज़म ख़ान ने शुक्रवार को रामपुर में नोटबंदी पर निशाना साधते हुए कहा कि केन्द्र सरकार के द्वारा लागू किया गया नोटबंदी का कदम (प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी) 'साहब' के कुछ करीबी लोगों को फायदा पहुंचाने के लिए उठाया गया है.

उन्होंने कहा, "बादशाह ने अपने नोटबंदी कार्यक्रम से इस देश का बेड़ा गर्क कर दिया है और इस समय देश विनाश के कगार पर खड़ा है."

आजम खान ने आगे कहा, "उनकी जो भी योजना या प्लान होता है वो केवल और केवल उनके कुछ खास लोगों को फायदा पहुंचाने के लिए होता है."

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और अखिलेश सरकार में मंत्री आजम खान ने आरोप लगाया कि उद्योगपति मुकेश अंबानी 500 और 1000 रुपये के नोटों को बंद किए जाने की वजह से रिलायंस जियो 4जी स्पेक्ट्रम लॉन्‍च कर सके.

खान ने कहा, "सूबे की जनता आने वाले चुनाव में बादशाह को अपने आईने में उनका चेहरा दिखायेगी. यूपी की जनता ने तय कर लिया है कि गरीबों को लूटने वालों के हवाले अपने आप को नहीं करना है. जनता को त्रिशूल और तलवार नहीं विकास चाहिये और यही वजह रहेगी कि हम दोबारा चुन कर आयेंगे."

उन्होंने कहा, "बीजेपी को सपने देखने की आदत है, उनके सपनों का दिन-रात से कोई ताल्लुक नहीं है, क्योंकि उन्हें तो पता ही नहीं कि दिन क्या होता है और रात क्या होती है."

First published: 10 December 2016, 9:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी